पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

धर्मशाला में मिली टैक्सी ड्राइवर की सिर कटी लाश, एक गिरफ्तार, जांच में जुटी पुलिस

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सिंबोलिक इमेज
  • इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि यह हादसा है या इसके पीछे कोई और वजह है
  • पुलिस ने इस मामले में मृतक टैक्सी चालक के साथी राजीव थापा को गिरफ्तार किया है

धर्मशाला. धर्मशाला पुलिस स्टेशन के अंतर्गत सोमवार को टैक्सी ड्राइवर की सिर कटी लाश मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। मृतक की पहचान जसविंदर सिंह(32) उर्फ लामा के रुप में हुई है। वह कांगड़ा जिले के सुधेड़ का रहने वाला था और टैक्सी चलाता था। अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि यह हादसा है या इसके पीछे कोई और वजह है। 

मृतक का साथी गिरफ्तार
पुलिस ने इस मामले में मृतक टैक्सी चालक के साथी राजीव थापा को गिरफ्तार किया है। उसने पुलिस को बताया कि मृतक लामा और उसके साथी चीलगाड़ी के जंगल में पार्टी करने गए थे। रविवार की रात को जब घर वापस लौट रहे थे तभी पीछे से एक गाड़ी ने टैक्सी को टक्कर मार दिया। उसने बताया कि इस हादसे से इतना सहम गया कि उसने मृतक के धड़ व सर को अलग-अलग स्थानों पर टैक्सी से फेंका और टैक्सी को सुधेड़ गांव में जाकर खड़ा कर दिया। हादसा किस गाड़ी से हुआ यह बात उसे याद नहीं है।

सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस
पुलिस चीलगाड़ी जंगल व शहीद स्मारक की ओर जाने वाली सड़क पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है और न ही किसी अन्य गाड़ी वाले ने पुलिस को इस हादसे की जानकारी दी है। धर्मशाला पुलिस ने आरएफएसएल धर्मशाला की टीम से तीनों घटना स्थलों के निरीक्षण करवा कर साक्ष्य जुटाए। अभी सही तथ्य हासिल करने की कोशिश की जा रही है। पुलिस हर तरह से इस घटना की जांच कर रही है। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए टांडा मेडिकल कॉलेज भेजा है। एसएचओ धर्मशाला राजेश कुमार ने बताया कि यह मामला हत्या या आईपीसी की धारा 304 ए का है। हिरासत में लिए टैक्सी ड्राइवर द्वारा दिए गए बयानों के आधार पर भी जांच की जा रही है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिवार में प्रॉपर्टी या किसी अन्य मुद्दे को लेकर जो गलतफहमियां चल रही थी आज वह किसी की मध्यस्थता से दूर होंगी। जिसकी वजह से परिवार का माहौल शांतिपूर्ण हो जाएगा। घर में नवीनीकरण या परिवर्तन सं...

और पढ़ें