हिमाचल / टिकटाॅक वीडियो बनाने के लिए तीन युवाओं ने कुत्ते को हवा में उछालकर झाड़ियों में फेंका, वीडियाे वायरल



कुत्ते को हवा में उछालता युवक कुत्ते को हवा में उछालता युवक
कुत्ते के झाड़ियों में गिरने के बाद नाचकर जश्न मनाते तीनों युवक कुत्ते के झाड़ियों में गिरने के बाद नाचकर जश्न मनाते तीनों युवक
X
कुत्ते को हवा में उछालता युवककुत्ते को हवा में उछालता युवक
कुत्ते के झाड़ियों में गिरने के बाद नाचकर जश्न मनाते तीनों युवककुत्ते के झाड़ियों में गिरने के बाद नाचकर जश्न मनाते तीनों युवक

  • वीडियो में दिख रहे युवक के खिलाफ राइट फाउंडेशन ने एसपी को शिकायत कर की सख्त कार्रवाई की मांग

Dainik Bhaskar

Oct 16, 2019, 01:48 PM IST

मंडी. तीन युवाओं ने टिकटाॅक वीडियो बनाने के लिए एक कुत्ते को सड़क पर से उठा कर कई फीट हवा में उछालकर झाड़ियों में फेंक दिया। कुत्ता मुंह के बल गिरा तो तीनों युवा जश्न मनाते हुए ऐसे नाचने लगे जैसे इन्होंने कोई बड़ा कारनामा कर दिया हो।

 

15 सेकेंड का यह वीडियो वायरल हो गया। जब यह वीडियो राइट फाउंडेशन के पास पहुंचा तो फाउंडेशन ने युवाओं की इस हरकत पर कड़ा संज्ञान लेते हुए एसपी मंडी से शिकायत कर तीनों युवाओं के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई अमल में लाने की मांग की है।

वहीं एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने कहा है कि इस संदर्भ में एसएचओ पधर को आगामी कार्यवाही करने के निर्देश जारी कर दिए गए हैं। जांच में जो बातें सामने आएंगी उसी आधार पर कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।


सोशल मीडिया पर वायरल युवाओं की इस हरकत वाले इस वीडियो को जिला के द्रंग विधानसभा क्षेत्र के तहत आने वाली कटिंडी पंचायत का बताया जा रहा है। हालांकि अभी इसकी अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं हो पाई है। वायरल वीडियो में तीन युवा नजर आ रहे हैं।

 

वीडियो शुरू होते ही एक गाना बजता है। एक युवा सड़क पर सो रहे कुत्ते को अपने दोनों हाथों में उठा कर हवा में कई फीट उछाकर साथ वाली झाड़ियों में फेंक देता है। कुत्ता सड़क से नीचे झाड़ियों में मुंह के बल गिरता है और उसके बाद वीडियो में दो और युवा आते हैं और तीनों नाचते लग जाते हैं।

 

यह तीनों नाचते हुए ऐसे जश्न मनाते हैं जैसे उन्होंने कोई बड़ा कारनामा कर दिया है। करीब 15 सेकंड का यह वीडियो जब राइट फाउंडेशन के पास पहुंचा तो उन्होंने इसकी आॅनलाइन कंप्लेंट एसपी मंडी को सौंपी।

 

राइट फाउंडेशन के अध्यक्ष सुरेश कुमार ने एसपी मंडी से तीनों युवाओं के खिलाफ पशु क्रूरता रोकथाम अधिनियम के तहत कार्रवाई करने की मांग उठाई है ताकि जानवरों के साथ हो रहे अत्याचार पर कार्यवाही की जा सके।

 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना