हिमाचल / सुहाने मौसम में कुफरी पहुंचे सैलानी, आज फिर से मौसम बिगड़ने का अलर्ट

कुफरी में मौसम सुहावना हुआ तो पहुंचे सैलानी कुफरी में मौसम सुहावना हुआ तो पहुंचे सैलानी
X
कुफरी में मौसम सुहावना हुआ तो पहुंचे सैलानीकुफरी में मौसम सुहावना हुआ तो पहुंचे सैलानी

  • शिमला के डीसी ने कहा कई सड़कें खोल दी गई है
  • उंचाई वाले इलाकों में सैलानियों को नहीं जाने की सलाह दी

Dainik Bhaskar

Jan 16, 2020, 10:32 AM IST

शिमला. शिमला और कुफरी में मौसम सुहाना होने के कारण काफी संख्या में सैलानी यहां पहुंच गए है। लोगों के पहुंचने के कारण कुफरी में ट्रेफिक समस्या खड़ी हो गई है। शिमला के पर्यटक स्थल कुफरी की सड़क खुलने के बाद पर्यटक पहुंचने लगे है। जिसके चलते कुफरी में ट्रैफिक जाम हाे गया। यहां पर कई घंटों तक वाहन फंसे रहे, जिसमें सैलानियों को भी कठिनाई हो गई है।

मौसम विभाग की ओर से आज से फिर माैसम खराब का अलर्ट दिया गया है। विभाग की ओर से बताया गया है कि आज प्रदेश के कई इलाकों में बारिश हो सकती है। डीसी शिमला अमित कश्यप का कहना है शिमला और इसके आसपास के क्षेत्रों को यातायात के लिए खोल दिया गया है। शिमला शहर और जिला के अन्य क्षेत्र में सब्जी, दूध, ब्रेड की आपूर्ति सामान्य रूप से चल रही है।

डोडरा क्वार उपमंडल के लिए अभी भी सड़क यातायात के लिए बंद है, लेकिन खाद्य आपूर्ति एवं अन्य आवश्यक सामग्री काफी मात्रा में उपलब्ध है। जिला की कुछ फिसलन वाली सड़कों पर पर्याप्त मात्रा में रेत फैंकी गई है, जिससे यातायात को सुचारू बनाया जा सके।
 

डीसी का कहना है कि नारकंडा यातायात के लिए खोल दिया गया है। जिला में कुछ क्षेत्रों में बाधित बिजली को ठीक करने का कार्य प्रगति पर है, जिसे शीघ्र ही सामान्य किया जाएगा। इसके अलावा उन्होंने कहा कि लोगों को भी ऊंचाई वाले क्षेत्रों में न जाने की सलाह दी है, ताकि वह किसी तरह से मुसीबत में न फंस जाए, इसके अलावा मुसीबत में फंसने पर फ्री नंबर भी कॉल करने को कहा है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना