पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

गहरी खाई में गिरा तूड़ी से भरा ट्रक; दो की मौत, तीन गंभीर घायल

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हादसे में क्षतिग्रस्त हुआ ट्रक
  • हादसा मंगलवार देर रात करीब 3 बजे अंतर्गत भाली के समीप 35 मील में हुआ
  • तूड़ी से भरा यह ट्रक पंजाब के गुरदासपुर से कांगड़ा की ओर जा रहा था

कांगड़ा. एक सड़क हादसे में दो लोगों की मौत और तीन घायल हो गए हैं। हादसे में घायल हुए लोगाें का उपचार नूरपुर अस्पताल में चल रहा है। वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। यह हादसा मंगलवार देर रात करीब 3 बजे पुलिस थाना जवाली के अंतर्गत भाली के समीप 35 मील में हुआ।


तूड़ी से भरा यह ट्रक पंजाब के गुरदासपुर से कांगड़ा की ओर जा रहा था। सामने से आ रहे अज्ञात वाहन की रोशनी पड़ने से ड्राइवर ने नियंत्रण खो दिया और ट्रक खाई में जा गिरा। ट्रक में पांच लोग सवार थे। डीएसपी जवाली ओंकार चंद ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल की ओर रवाना हो गई। घायलों को 108 की मदद से नूरपुर पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने दो को मृत घोषित कर दिया।


मृतकों की पहचान सेबी पुत्र दलजीत मसीह व शैंटी पुत्र मुख्तयार मसीह निवासी कोठा (पंजाब) के तौर पर हुई है। वहीं, लखविंदर सिंह पुत्र अजित मसीह, मिंटू पुत्र प्रकाश चंद व दलजीत सिंह पुत्र देहत मसीह गंभीर रूप से घायल हैं।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - धर्म-कर्म और आध्यामिकता के प्रति आपका विश्वास आपके अंदर शांति और सकारात्मक ऊर्जा का संचार कर रहा है। आप जीवन को सकारात्मक नजरिए से समझने की कोशिश कर रहे हैं। जो कि एक बेहतरीन उपलब्धि है। ने...

और पढ़ें