हिमाचल / दो अलग-अलग हादसों में दो गाड़ियां नदी में गिरने से दो लोगों की मौत, एक घायल और एक लापता



Two dead, one missing and one injured in two different incidents as car fell into rivers.
X
Two dead, one missing and one injured in two different incidents as car fell into rivers.

  • चंडीगढ़-मनाली एनएच पर एक पिकअप शुक्रवार देर शाम ब्यास नदी में गिरी तो दूसरी नेरवा से पांच किमी दूर एक बोलेरो शावली नदी में जा गिरी

Dainik Bhaskar

Aug 30, 2019, 07:38 PM IST

मंडी/शिमला. दो अलग-अलग हादसों में दो गाड़ियां नदी में गिरने से दो लोगों की मौत, एक घायल और एक लापता हो गया है। पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है।

 

चंडीगढ़-मनाली एनएच पर एक पिकअप शुक्रवार देर शाम ब्यास नदी में गिर गई। इसमें एक व्यक्ति के लापता और एक की मौत का समाचार है। पिकअप पंजाब की बताई जा रही है जो कुल्लू की ओर जा रही थी। पीछे चल रहे अन्य वाहन चालक ने जीप काे अनियंत्रित हाेकर ब्यास नदी में गिरते देखा ।

 

जीप के नदी में गिरने से पहले ही जीप में सवार एक व्यक्ति छिटक कर सड़क पर गिर गया। उसकी मौके पर ही माैत हाे गई जिसकी पहचान नहीं हो पाई है। जबकि चालक जीप सहित ब्यास नदी में समा गया। चालक की तलाश जारी है लेकिन वाहन ब्यास के गहरे पानी में डूब गया है। एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने हादसे की पुष्टि की है। हादसे के कारणाें की जांच की जा रही है।

 

दूसरी ओर पुलिस थाना नेरवा से पांच किमी दूर राणाक्यार व दवारडा के करीब एक बोलेरो शावली नदी में जा गिरी। हादसे में एक की मौत हो गई है व एक व्यक्ति घायल हो गया है। मिली जानकारी के मुताबिक इस गाड़ी में दो व्यक्ति सवार थे। इसमें एक व्यक्ति की मौका पर ही मौत हो गई।

 

मृतक की पहचान 37 वर्षीय मोहर सिंह  के रूप में की गई। घायल को प्राथमिक उपचार के लिए सिविल अस्पताल नेरवा भेजा गया है। घायल की पहचान गाड़ी मालिक 39 वर्षीय इंद्र सिंह  के रूप में की गई है। यह गाड़ी गुम्मा से नेरवा जा रही थी, जो सड़क से करीब 40/50 मीटर नीचे शावली नदी में गिरी है।

 

DBApp

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना