लड़ाई / हिमाचल प्रदेश यूनिवर्सिटी में खूनी जंग,एबीवीपी के सोए स्टूडेंटस पर हथियारों से लैस युवकों का हमला, 15 से अधिक घायल



Two groups clash in Himachal University
X
Two groups clash in Himachal University

  • यूनिवर्सिटी में इससे पहले भी दोनों गुटों में होते रहते है झगड़े
  • घायल हुए स्टूडेंटस को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया
  • यूनिवर्सिटी में तनाव का माहौल

Dainik Bhaskar

Mar 24, 2019, 12:43 PM IST

शिमला. रविवार सुबह हिमाचल प्रदेश यूनिवर्सिटी में दो गुटों में जमकर मारपीट हुई, इसमें कई स्टूडेंटस खून से लथपथ हो गए। दो गुटों ने एक दूसरे को इस हमले के लिए जिम्मेवार ठहराया है। इसमें कई स्टूडेंटस के सिर फट गए और चोटें आईं हैं।

 

आपसी कहासुनी के बाद हुए इस हमले के बाद यूनिवर्सिटी में तनाव का माहौल है। पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और सुरक्षा के इंतजाम किए। पुलिस जांच चल रही है। 

 

घटना के बारे में मिली जानकारी के अनुसार एबीवीपी और एसएफआई के सदस्यों के बीच सुबह मारपीट हो गई। जिसमें घायल हुए स्टूडेंटस को आईजीएमसी में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है। एबीवीपी गुट के स्टूडेंटस का आरोप है कि रविवार सुबह हॉस्टल में सोए उनके साथियों पर हथियारों से लैस होकर कुछ युवक आए और उन्होंने हमला कर दिया। उन्होंने बताया कि सोए हुए होने के कारण एकाएक हुए हमले में कई स्टूडेंटस घायल हो गए। 

 

स्टूडेंटस ने कहा कि हमला करने वाले एसएफआई से संबंधित स्टूडेंटस है। एबीवीपी से संबंधित स्टूडेंटस ने मांग की है कि हॉस्टलों में रह रहे गुंडा तत्वों पर लगाम लगाई जाए। यूनिवर्सिटी में इससे पहले भी दोनों गुटों में झगड़े के मामले सामने आते रहे हैं।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना