हिमाचल / अलग-अलग सड़क हादसों में दो की मौत, दो गंभीर रूप से घायल



Two persons died and two seriously injured in two different road accidents in Shimla and Una.
X
Two persons died and two seriously injured in two different road accidents in Shimla and Una.

  • दोनों सड़क हादसे मंगलवार रात को हुए
  • घायलों काे आईजीएमसी शिमला में भर्ती कराया गया

Dainik Bhaskar

Jun 12, 2019, 07:04 PM IST

शिमला/ ऊना. अलग-अलग दो सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई। जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए। यह हादसे मंगलवार देर रात शिमला और ऊना में हुए। शिमला जिला के ठियोग में हुए हादसे में कांगड़ा के एक युवक की मौत हो गई। इसी हादसे में दो अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनका उपचार आईजीएमसी शिमला में चल रहा है।

 

मंगलवार रात  एक इंडिगो कार देहा के पास करनोगी नाला में हादसे का शिकार हो गई। हादसे के वक्त कार में कांगड़ा व देहरा के तीन युवक सवार थे, जिनमें से संजय राणा (40) निवासी गांव समेली की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं रफाल सिंह निवासी कडोल और धर्मवीर निवासी बड़ा गंभीर रूप से घायल हो गए।

 

दूसरी ओर पुलिस थाना अंब के तहत भंजाल में टाटा सूमो की चपेट में आने से बिहार निवासी विपुल कुमार की मौत हो गई। विपुल मुबारिकपुर स्थित एक फैक्ट्री में काम करता था। रात को काम के बाद जब विपुल क्वार्टर जा रहा था, भंजाल में टाटा सूमो के साथ टक्कर हो गई।

 

स्थानीय लोगों की मदद से उसे अंब अस्पताल भर्ती करवााया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने टाटा सूमो चालक सुरेंद्र कुमार निवासी नकडोह़ से मामले को लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। वहीं विपुल के शव को पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना भेज दिया गया है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना