क्राइम / कलियुगी चाचा ने 9 साल की भतीजी से किया दुष्कर्म, नानी ने करवाया मामला दर्ज



Uncle was raping his niece
X
Uncle was raping his niece

  • पिछले कई दिनों से चाचा कर रहा था गलत काम, पिता को बताया,उसे ही झुठी बताया
  • नानी के घर गई बच्ची ने अपने साथ हो रहे गलत काम बारे बताया

Dainik Bhaskar

Mar 24, 2019, 11:56 AM IST

बिलासपुर. भराड़ी थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक पंचायत में कलियुगी चाचा कथित रूप से अपनी 9 साल की भतीजी से रेप कर रहा था। 4 दिन पहले मामला तब उजागर हुआ जब मासूम बालिका नानी के घर आई थी। नानी ने नातिन को डरे-सहमे देखा तो उससे कारण पूछा। इस पर बच्ची ने आपबीती सुनाई। शनिवार को नातिन को साथ लेकर बिलासपुर में महिला थाना पहुंची नानी ने शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने धारा 376 और 506 व पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया।

 

घुमारवीं थाना क्षेत्र में आने वाली बरठीं के साथ लगती एक पंचायत की महिला द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार उसकी 4 बेटियां हैं और चारों शादीशुदा हैं। उसकी एक लड़की मानसिक रूप से अक्षम है। वह अपना काम भी खुद नहीं कर पाती। उसकी शादी लगभग 11 साल पहले भराड़ी थाना क्षेत्र के तहत आने वाली एक पंचायत में हुई थी। दामाद उसकी बेटी को शादी के बाद से परेशान करता रहता था। गर्भवती होने पर वह उसे मायके में छोड़ जाता था। अपनी बड़ी नातिन को बचपन से उसी ने पाला है। तीसरी कक्षा तक वह उसी के पास रहकर पढ़ी। चौथी कक्षा में होने पर वह अपने पिता के घर चली गई। इस बार उसने पांचवीं कक्षा की परीक्षा दी है। अब अपनी छोटी नातिन को भी वही पाल रही है।

 

महिला के अनुसार गत 20 मार्च को उसकी बेटी मायके आई। बड़ी नातिन भी उसके साथ थी। लघुशंका करते समय उसकी नातिन को दर्द महसूस हो रहा था। वह डरी-सहमी सी भी थी। प्यार से पूछने पर उसने बताया कि चंद्रकांत नामक उसके सबसे छोटे चाचा ने उसके साथ गलत काम किया है। गत जनवरी माह से अब तक वह 3 बार जबरदस्ती उसके साथ ऐसा कर चुका है। उसने बताया चाचा ने उसे इस बारे में किसी को न बताने की धमकी भी दी। हालांकि उसने अपने पिता को अपने साथ हुए गलत काम के बारे में बताया, लेकिन पिता ने उसे ही झूठी कह दिया।

 

इसके चलते डर के मारे वह और किसी को इस बारे में नहीं बता पाई। अब नातिन द्वारा किए खुलासे के बाद वह उसे साथ लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराने पहुंची है। एसएसपी अशोक कुमार ने बताया कि महिला की शिकायत पर आरोपी चाचा के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन की जा रही है। पीड़िता का मेडिकल भी करवाया जा रहा है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना