हिमाचल / शिक्षक की मौत पर ग्रामीणों का हंगामा, अधिकारियों के सामने पुलिस वाहन में तोड़फोड की

बैजनाथ में युवक का शव मिलने पर ग्रामीण उग्र हुए बैजनाथ में युवक का शव मिलने पर ग्रामीण उग्र हुए
युवक का शव घर के पास ही फेंका हुआ मिला युवक का शव घर के पास ही फेंका हुआ मिला
X
बैजनाथ में युवक का शव मिलने पर ग्रामीण उग्र हुएबैजनाथ में युवक का शव मिलने पर ग्रामीण उग्र हुए
युवक का शव घर के पास ही फेंका हुआ मिलायुवक का शव घर के पास ही फेंका हुआ मिला

  • पुलिस ने ग्रामीणों के खिलाफ दर्ज किया मामला
  • आलाधिकारियों ने मौके पर पहुंच कर जांच की

दैनिक भास्कर

Dec 22, 2019, 04:43 PM IST

धर्मशाला. जिला कांगड़ा के उपमंडल बैजनाथ के संसाल गांव में शिक्षक की संदिग्‍ध परिस्थितियों में हुई मौत से गुस्साए ग्रामीणों ने पुलिस वाहन में तोड़फोड की। रविवार को शिक्षक का शव घर के नजदीक मिलने से गांव में सनसनी फैल गई। युवक की मौत के बाद माहौल गरमा गया है। गुस्साए ग्रामीणों ने पुलिस की गाड़ी का घेराव कर पुलिस अधिकारियों के सामने ही पुलिस स्टेशन बैजनाथ के वाहन पर पथराव कर नुकसान पहुंचाया गया।

डीएसपी पालमपुर और तहसीलदार के बाद एसपी कांगड़ा विमुक्‍त रंजन व एएसपी दिनेश भी मौके पर पहुंच गए। धर्मशाला से पहुंची फॉरेंसिक टीम ने घटनास्‍थल से साक्ष्य जुटाए। 28 वर्षीय सतीश कुमार पुत्र दौलत राम बैजनाथ के किसी प्राइवेट स्कूल में कार्यरत था। स्‍कूल में पढ़ाने के साथ युवक अकादमी का संचालन भी करता था।

रात को वह अपने दोस्तों के साथ घर से बाहर गया था। देर रात तक घर न पहुंचने पर परिवार के सदस्‍यों ने उसे मोबाइल फोन पर कॉल की लेकिन घंटी बजती रही पर फोन नहीं उठाया। परिवार के सदस्‍यों ने उसकी तलाश की लेकिन कोई सुराग नहीं मिल पाया।

सुबह उसकी लाश घर से कुछ दूरी पर खाई से बरामद हुई है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने शिक्षक के दो साथियों से भी पूछताछ की है। परिवार के सदस्‍य व ग्रामीण दोनों युवकों को उनके हवाले करने की मांग कर रहे हैं। मौके पर हालात बिगड़ते देख अतिरिक्‍त पुलिस बल तैनात किया गया है। पुलिस जांच में जुटी है व ग्रामीणों को समझाने का प्रयास कर रही है।

इस मामले पर एएसपी दिनेश कुमार ने कहा कि युवक की संदिग्‍ध परिस्थितियों में हुई मौत मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है। फॉरेंसिक टीम ने भी घटनास्‍थल से साक्ष्य जुटाए हैं। ग्रामीणों के विरोध प्रदर्शन के दौरान हुए पथराव में पुलिस वाहन को नुकसान पहुंचा है। पुलिस इस मामले में ग्रामीणों को समझा बुझा रही है।
 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना