पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

होमगार्ड के जवान पर हमला कर फरार होने वाला युवक धरा, पेट्रोलिंग के दौरान डयूटी पर था जवान

8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गिरफ्तार किया गया आरोपी शुभम
  • होमगार्ड जवान पर हमला करने के दौरान हवाई फायर करने के बाद वह अपने दोस्तों की मदद से अलेऊ के पास छुपा हुआ था
  • छानबीन के खुलासा हुआ कि शुभम के खिलाफ उत्तराखंड के विकासनगर में एक चोरी का मामला भी दर्ज है
Advertisement
Advertisement

कुल्लू. मनाली के मॉडल टाउन में पेट्रोलिंग डयूटी पर लगे होमगार्ड जवान पर हुए हमले के दौरान हवाई फायर करने वाले व्यक्ति को पुलिस ने ढूंढ निकाला है। पुलिस ने देसी पिस्तौल से फायर करने वाले 23 वर्षीय शुभम निवासी टनक कॉलोनी पो संरक्षक पीएस विकासनगर जिला देहरादून उत्तराखंड को इस मामले में गिरफ्तार किया है।

होमगार्ड जवान पर हमला करने के दौरान हवाई फायर करने के बाद वह अपने दोस्तों की मदद से अलेऊ के पास छुपा हुआ था। लिहाजा पुलिस ने उसे अलेऊ के पास से गिरफ्तार कर लिया है। छानबीन के दौरान पाया गया है कि शुभम के खिलाफ उत्तराखंड के विकासनगर में एक चोरी का मामला भी दर्ज है।


एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि आरोपी की धरपकड़ और तलाशी के दौरान, उसके 2 दोस्तों ने उसे बंद कमरे में छुपाकर उसकी मदद की और जब उसके ठिकाने के बारे में पूछताछ की तो उन्होंने पुलिस को गलत जानकारी देकर गुमराह करने की कोशिश की। इसी के चलते शुभम के दोस्तों को भी अपराधी को शरण देने के लिए गिरफ्तार किया गया है।


दोस्तों में 26 वर्षीय विकाश राणा  निवासी धारु बैजनाथ कांगड़ा और एक बिहार की 24 वर्षीय प्रीति शामिल हैं। दोनों को गिरफ्तार किया गया है। वहीं हवाई फायर करने के लिए इस्तेमाल किए गए पिस्तौल को भी पुलिस जल्द बरामद करेगी।


बता दें कि 11 दिसंबर की रात मनाली के मॉडल टाउन में चार व्यक्तियों ने पेट्रोलिंग ड्यूटी पर लगे होमगार्ड पर हमला कर दिया था और एक व्यक्ति ने इस दौरान देसी पिस्तौल निकालकर हवा में फायर कर दिया था। हालांकि पुलिस ने इस मामले में तीन व्यक्तियों को रात को ही गिरफ्तार कर लिया था लेकिन फायर करने वाला व्यक्ति फरार चल रहा था। लिहाजा उसे अब गिरफ्तार किया गया है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज आप अपनी रोजमर्रा की व्यस्त दिनचर्या में से कुछ समय सुकून और मौजमस्ती के लिए भी निकालेंगे। मित्रों व रिश्तेदारों के साथ समय व्यतीत होगा। घर की साज-सज्जा संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत हो...

और पढ़ें

Advertisement