हिमाचल / आए थे दशहरा मेले में, पुलिस ने जुआ खेलते पकड़े 19 जुआरी, 54 हजार रुपए भी बरामद

मेले में पहुंचे युवक जुआ खेलते पकड़े मेले में पहुंचे युवक जुआ खेलते पकड़े
X
मेले में पहुंचे युवक जुआ खेलते पकड़ेमेले में पहुंचे युवक जुआ खेलते पकड़े

  • जुन्गा में चमन किराए का कमरा लेकर खिला रहा था जुआ, रात को हुई पुलिस की रेड

दैनिक भास्कर

Oct 11, 2019, 11:17 AM IST

शिमला. दशहरा मेले के दौरान पुलिस ने जुए के खेल का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने एक किराए के घर में जुआ खेलते हुए 19 जुआरियों को पकड़ा है। यह घर जुन्गा के साथ लगते कुन के चमन लाल ने किराए पर ले रखा था। पुलिस ने एक गुप्ता सूचना के आधार पर रात को घर पर रेड कर जुआरियों को पकड़ा और इनके पास से 54 हजार से अधिक की राशि भी बरामद की।

 

पुलिस को सूचना मिली थी कि जुन्गा में एक घर में जुआ खेला जा रहा है। इस सूचना के आधार पर एसएचओ ढली राजकुमार की अगुवाई में पुलिस की टीम ने रात के समय वहां रेड की। पुलिस ने दो टीमें इसके लिए बनाई थी। इनमें से एक टीम वर्दी में तो दूसरी टीम सादे कपड़ों में थी।

 

बताया जा रहा है कि पहले सादे कपड़ों में पुलिस की टीम ने घर का मुआयना किया और इस बात के पुख्ता होने पर कि अंदर जुआ चल रहा हैै, उस घर को घेर लिया। इसके बाद दोनों टीमों ने घर पर रेड कर दी। इस रेड में ढली थाना की पुलिस के अलावा जुन्गा पुलिस चौकी के जवान भी रहे।

 

पुलिस के रेड करते ही जुआरियों में अफरा-तफरी मच गई और वे इधर उधर भागने लगे। पुलिस ने कमरे को बंद कर एक-एक कर सभी को दबोच लिया। जुआरियों के पास से पुलिस ने 54,400 रुपए बरामद किए।

 

मेले में इकट्ठा होते हैं जुआरी

पुलिस के अनुसार जिस घर में जुआ खेला जा रहा था उस घर में दो कमरे थे जिसमें एक बड़ा कमरा था जहां पर जुआ खेला जा रहा था। वहीं एक छोटा कमरा खाली था। आरंभिक जांच में सामने आया है कि जुआ दशहरा पर्व को देखते हुए करवाया जा रहा था। जुन्गा में दशहरा मेला होता है, जोकि काफी प्रसिद्ध है।

 

 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना