पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सोलन में व्यवसायी के घर के सामने दिनदिहाड़े हवा में गोलियां चला कर भागे अपराधी,सीसीटीवी में कैद हुए आरोपी

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • शहर के राजकुमार मित्तल की एक अन्य व्यवसायी के बीच किसी बात पर चल रही है तनातनी
  • पुलिस के आलाधिकारी पहुंचे मौके पर

सोलन. सोलन में कानून व्यवस्था की हालत नाजुक हो गई है। अपराधियों की ओर से दिनदिहाड़े गोलियां चला कर लोगों को डराया जा रहा है। मंगलवार सुबह करीब 10 बजे शहर के व्यवसायी राजकुमार मित्तल के घर के बाहर एक अज्ञात युवक ने हवा में तीन से अधिक फायर कर मौके से फरार हो गया।

 

गोली चलने की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने क्षेत्र की सीमाओं को सील कर दिया गया है। पुलिस की ओर से हर आने जाने वाले वाहनों की चेकिंग की जा रही है।

 

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि सपरून के पास पावर हाउस रोड पर शहर के व्यवसायी राजकुमार मित्तल का घर है जहां पर सुबह के समय एक युवक हाथ में बंदूक लेकर आया और दनादन हवा में गोलियां चलाने लगा।

 

जिस समय युवक गोलियां चला रहा था उस समय गली में लोग आ जा रहे थे। इस घटना के पीछे यह बताया जा रहा है कि राजकुमार मित्तल का एक दूसरे व्यवसायी के बीच किसी बात को लेकर विवाद चल रहा है। इसी

विवाद  को लेकर हो सकता है गोलीबारी की गई हो।

 

पुलिस अधीक्षक सोलन मधुसूदन शर्मा ने मामले की गंभीरता से लेते हुए माैके का दौरा किया और जानकारी ली गई। सोलन शहर में इस प्रकार की घटनाएं पहले भी हो चुकी है। मौके पर पुलिस को गोली का एक खोखा भी मिला है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए उपलब्धियां ला रहा है। उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। आज कुछ समय स्वयं के लिए भी व्यतीत करें। आत्म अवलोकन करने से आपको बहुत अधिक...

और पढ़ें