व्यापारिक प्रतिष्ठान रहे बंद, व्यापारियों ने पूर्व प्रधानमंत्री को याद कर अर्पित की अपनी पुष्पाजंलि

dainikbhaskar.com | Aug 17,2018 20:34 PM IST

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन पर मंडी जिला भर में व्यापारिक संस्थान बंद रहे। लोगों ने मंडी, नेरचौक, सुंदरनगर सहित अन्य सभी शहरों में अपनी दुकानें बंद रख कर पूर्व प्रधान मंत्री को अपनी श्रद्धांजलि दी। नेरचौक शहर में व्यापार मंडल के प्रधान गोविंद ठाकुर की अगुवाई में व्यापारियों ने अपनी दुकानें बंद कर शहर में शोक सभा भी आयोजित की गई। जिसमें व्यापार मडल के प्रधान ने पूर्व प्रधानमंत्री की उपलब्धियां व कार्य उपस्थित लोगों के समक्ष रखकर कर उनकी याद में 2 मिनट का मौन रखा। इस मौके पर व्यापार मंडल के प्रधान ने बताया कि पूर्व प्रधानमंत्री का प्रदेश के साथ विशेष लगाव रहा है। इसलिए हम सब का फर्ज है कि हम इस मौके पर विकास के इस मसीहा को याद कर अपनी श्रद्धांजलि अर्पित करे।

बिलासपुर के छडोल के पास चट्टान गिरने से एनएच 21 बंद

dainikbhaskar.com | Aug 12,2018 11:51 AM IST

बिलासपुर के छडोल के पास चट्टान गिरने से एनएच 21 बंद हो गया। प्रदेश में बारिश के चलते रविवार सुबह बिलासपुर के एनएच 21 भारी भरकम चट्टानों के गिरने से वाहनों की आवाजाही रोक दी गई जिस कारण कुल्लू, मनाली, धर्मशाला और शिमला जाने वाले आम लोगों और सैलानियों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। प्रशासन के अधिकारीयों ने मौके पर पहुँच कर पहाड़ी को मार्ग से हटाने का कार्य शुरू कर दिया है।

हरिद्वार से लौट रहे कांवड़ियों पर अज्ञात लोगों का हमला, गुस्साए कांवड़ियों ने किया चक्काजाम

dainikbhaskar.com | Aug 08,2018 19:57 PM IST

हरिद्वार से गंगाजल लेकर वापस लौट रहे कांवड़ियों के एक जत्थे पर स्वारघाट-नालागढ़ नेशनल हाईवे पर गुज्जरहट्टी के समीप गत मंगलवार देर रात कुछ अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया। कांवड़ियों से मारपीट करने के साथ ही उन्होंने कांवड़ तोड़कर उनमें लाया जा रहा गंगाजल भी गिरा दिया। इससे पहले कि कांवड़ियों का जत्था संभलता, हमलावर अंधेरे का लाभ उठाकर भाग गए। सूचना देने के बावजूद पुलिस के समय पर न पहुँचने से भड़के कांवड़ियों ने चक्का जाम कर दिया। मामले की गंभीरता को देखते हुए नालागढ़ से डीएसपी मौके पर पहुंचे। उन्होंने किसी तरह समझा-बुझाकर कांवड़ियों को शांत किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है

कश्मीर के बारामूला में आतंकियों से लोहा लेते हुए हिमाचल का जवान शहीद

Bhaskar News | Aug 04,2018 13:10 PM IST

बारामूला जिले में सुरक्षाबलों से मुठभेड़ में बीते दिन दो आतंकी मारे गए। घटना में एक जवान शहीद हो गया। पुलिस महानिदेशक एसपी वेद के अनुसार जिले के राफियाबाद क्षेत्र के दुरसू गांव में आतंकियों ने सर्चिंग कर रहे जवानों पर गोलीबारी की थी। इसके बाद शुरू हुई मुठभेड़ में दो आतंकियों को मार गिराया गया। मारे गए दोनों आतंकियों के शव बरामद किए गए हैं। नयनादेवी की माकड़ी पंचायत के उट्टपर गांव का एक सैनिक जम्मू कश्मीर के सोपोर इलाके में आतंकियों से मुठभेड़ में शहीद हो गया।