--Advertisement--

मारपीट काे लेकर तीन मामले दर्ज

सुजानपुर पुलिस ने मारपीट की घटना को लेकर मामला दर्ज किया है। दाड़ला गांव के अजय कुमार ने शिकायत दर्ज करवाई है कि...

Dainik Bhaskar

Feb 03, 2018, 02:00 AM IST
मारपीट काे लेकर तीन मामले दर्ज
सुजानपुर पुलिस ने मारपीट की घटना को लेकर मामला दर्ज किया है। दाड़ला गांव के अजय कुमार ने शिकायत दर्ज करवाई है कि वीरवार रात 8:00 बजे उसे छोटे भाई विजय का फोन आया और उसने बताया कि कुछ लोग मतियाल में उसके साथ मारपीट कर रहे हैं।

वह अपनी माता के साथ जब मौके पर पहुंचा तो वहां राजेश कुमार व राहुल कुमार ने उसका रास्ता रोककर मारपीट की। विजय ने बताया कि उसके साथ भी इन दोनों ने मारपीट की है। पुलिस मामले की जांच कर रही।

वहीं भोरंज पुलिस ने भी मारपीट का मामला दर्ज किया है। दियोग गांव के रवि कुमार ने शिकायत दर्ज करवाई है कि वीरवार रात अपनी गाड़ी से घर जा रहा था तो कलाहू के पास अतुल और दीपू ने बाइक पर आकर उसका रास्ता रोककर मारपीट की।

घटनास्थल पर इन दोनों युवकों के पिता मुनीलाल भी आए और उन्होंने भी मारपीट की। जब प्रदीप कुमार और रजनी देवी उसे छुड़ाने लगे तो उनके साथ भी मारपीट की। पुलिस घटना की जांच कर रही है। हमीरपुर पुलिस ने भी मारपीट की घटना को लेकर मामला दर्ज किया है।

दडूही गांव के अमर सिंह ने शिकायत दर्ज करवाई है कि वह अपनी भेड़ बकरियों को चराने जा रहा था तो वहां हिमुडा कॉलोनी के पास मनोहर शर्मा ने उसे कहा कि यहां पर अपनी भेड़ बकरियों को नहीं चराए। जब वो वहां से जाने लगा तो मनोहर व उसके बेटे ने रास्ता रोककर उसे मारपीट की। इस घटना में उसे चोट आई है पुलिस मामले की जांच कर रही है।

X
मारपीट काे लेकर तीन मामले दर्ज
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..