हमीरपुर

--Advertisement--

भोरंज गैंगरेप मामले में कांगड़ा में दबोचा दूसरा आरोपी, उम्र 20 साल

बुलंदशहर लाकर एक नाबालिग के साथ पंजाब बॉर्डर पर किए गए गैंग रेप मामले में पुलिस को एक और बड़ी सफलता हाथ लगी है। इस...

Dainik Bhaskar

Feb 15, 2018, 02:00 AM IST
बुलंदशहर लाकर एक नाबालिग के साथ पंजाब बॉर्डर पर किए गए गैंग रेप मामले में पुलिस को एक और बड़ी सफलता हाथ लगी है। इस मामले में एक आरोपी मुश्ताक मोहम्मद जिसकी उम्र 20 साल है को कांगड़ा से पुलिस टीम ने दबोचा है। मुस्ताक को पुलिस टीम गिरफ्तार करके हमीरपुर ले आई है इस मामले में चार आरोपियों को नामजद किया गया है जिसमें दो लोग गिरफ्तार हो चुके हैं जबकि दो अभी भी फरार हैं। पुलिस ने दो दिन पहले ही एक आरोपी को होशियारपुर से गिरफ्तार किया था जबकि आप दूसरा आरोपी कांगड़ा से पकड़ा गया है।

वह ज्वाला जी का रहने वाला है। दो अन्य बचे हुए आरोपियों को लेकर भी पुलिस को कुछ लीड मिली है जिसके आधार पर उन्हें पकड़ने के लिए टीमें रवाना की गई है। पुलिस दावा कर रही है कि जल्द ही उनकी भी गिरफ्तारी भी हो जाएगी।

पुलिस ने उस ट्रक को भी बरामद कर लिया है जिस टैंपों में नाबालिग को आरोपी होने से पंजाब की तरफ ले गए थे यह टैंपो मुश्ताक मोहम्मद का ही है जिसे बुधवार को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार उक्त टैंपा भुंतर से जालंधर रूट पर सब्जी ले जाने का काम करता था इस गाड़ी को भी अब पुलिस ने पकड़ लिया है। पुलिस ने पीड़ित नाबालिग के बयान भी कोर्ट में दर्ज करवाए हंै। पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि वह इन चारों आरोपियों को नहीं जानती है लेकिन उनकी पहचान देखकर कर सकती है

पीड़िता के बयान कोर्ट में दर्ज हुए


X
Click to listen..