• Hindi News
  • Himachal
  • Hamirpur
  • मेधावी स्टूडेंट्स को सांसद ने किया पुरस्कृत
--Advertisement--

मेधावी स्टूडेंट्स को सांसद ने किया पुरस्कृत

Hamirpur News - हमीरपुर संसदीय क्षेत्र को देशभर में शिक्षा का हब बनाया जाएगा, इस के लिए शुरुआत कर दी गई है, बिलासपुर में हाइड्रो...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 02:00 AM IST
मेधावी स्टूडेंट्स को सांसद ने किया पुरस्कृत
हमीरपुर संसदीय क्षेत्र को देशभर में शिक्षा का हब बनाया जाएगा, इस के लिए शुरुआत कर दी गई है, बिलासपुर में हाइड्रो इंजीनियरिंग कॉलेज, ऊना जिला में आईआईआईटी, देहरा में केंद्रीय यूनिवर्सिटी खोलने के लिए स्वीकृति मिली है। इसके अलावा हमीरपुर में तकनीकी यूनिवर्सिटी खुल चुकी है जबकि हमीरपुर में एनआईटी में स्टूडेंट्स को उच्च प्रशिक्षण मिल रहा है।

यह बात सांसद अनुराग ठाकुर ने राजकीय कॉलेज नादौन के वार्षिक उत्सव में बतौर मुख्यातिथि शिरकत करते हुए कही। प्रिंसिपल डाॅ. सत्येंद्र ने कॉलेज की वार्षिक गतिविधियों की जानकारी दी। मुख्यातिथि ने मेधावी स्टूडेंट्स को पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया। वहीं पर छात्रों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर सबको आत्मविभोर कर दिया। अनुराग ठाकुर ने कॉलेज की चारदीवारी का प्राकलन तैयार करने के दिशा-निर्देश दिए गए। इसके साथ ही कॉलेज के भवन की मरम्मत के लिए भी उचित कदम उठाने के लिए कहा। पूर्व विधायक विजय अग्निहोत्री ने भी स्टूडेंट्स को अनुशासन के साथ-साथ आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया।

अनुराग ठाकुर नादौन कॉलेज के सालाना समारोह में मेधावी को नवाजते हुए।

X
मेधावी स्टूडेंट्स को सांसद ने किया पुरस्कृत
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..