हमीरपुर

--Advertisement--

टॉप करने वालेे छात्रों को नगद राशि से नवाजा

बेशक अब स्कूली परीक्षाओं के परिणाम पास-फेल नहीं, बल्कि ग्रेड आधार पर जारी हो रहे हों, लेकिन शनिवार को स्कूलों में...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 02:00 AM IST
टॉप करने वालेे छात्रों को नगद राशि से नवाजा
बेशक अब स्कूली परीक्षाओं के परिणाम पास-फेल नहीं, बल्कि ग्रेड आधार पर जारी हो रहे हों, लेकिन शनिवार को स्कूलों में परिणाम निकलने पर अव्वल ग्रेड लेने वाले स्टूडेंट्स को कई जगह तो नगद राशि से सम्मानित किया गया। वहीं पांचवीं की बोर्ड परीक्षा में बिझड़ी ब्लॉक की प्राइमरी स्कूल कुढ़ार की रुहानी ने तीसरा स्थान प्राप्त किया है। वहीं राजकीय प्राइमरी स्कूल चमराल में सालाना परिणाम घोषित होते ही गुरदयाल सिंह की ओर से चलाए गए स्व. प्रभूदयाल स्मृति योजना से अव्वल स्टूडेंट्स को सम्मानित किया।

हिंद सग्राम परिषद के अध्यक्ष वासुदेव शर्मा ने भी इस कार्यक्रम में शिरकत की। स्व. मीना कुमारी सर्वश्रेष्ठ स्टूडेंट्स का अवार्ड शबनम और आदित्य राणा को दिया गया। उन्हें नकद राशि से सम्मानित किया गया। वहीं बिझड़ी ब्लॉक की पांचवीं कक्षा की बोर्ड परीक्षा मैरिट सूची में राजकीय प्राइमरी स्कूल कुढ़ार की रूहानी शर्मा ने ब्लॉक में द्वितीय स्थान पर रही है, जबकि असीम पब्लिक स्कूल बल्ह-विहाल की सिमरन ने भी मैरिट सूची में तीसरा स्थान पाया।

बीआरसीसी विजय हीर ने बताया कि उपलब्ध हुए परिणामों के आधार पर इनको मैरिट सूची में शामिल किया गया है।

भलूं हाई स्कूल में इस मौके स्कूल के संस्थापक हरनाम दास की पुण्य तिथि पर पहली से दसवीं तक के स्टूडेंट्स को काॅपियां दी गईं। इस मौके हेडमास्टर सुरेंद्र पाल शर्मा व मनमोहन सिंह भी मौजूद थे।

सोसाइटी मक्कड़ द्वारा अव्वल रहे स्टूडेंटस को किया गया पुरस्कृत।

11वीं में निखिल रहा प्रथम

भरेड़ी : साई विजन पब्लिक स्कूल भरेड़ी का वार्षिक परीक्षा परिणाम शत-प्रतिशत प्रतिशत रहा। प्रिंसिपल सुनीता देवी ने बताया कि 11वीं कक्षा में निखिल शर्मा प्रथम व विशाल कुमार तृतीय रहा। मानसी जसवाल, अदिति कुमारी, मनीशा कुमारी, साक्षी, अर्चित शर्मा, श्रेया सहित कई स्टूडेंट्स ने अव्वल स्थान पाया। निदेशक जेएल शर्मा ने स्टूडेंट्स को सम्मानित किया।

X
टॉप करने वालेे छात्रों को नगद राशि से नवाजा
Click to listen..