• Hindi News
  • Himachal
  • Hamirpur
  • एनपीएस व सीपीएफ कर्मचारी महासंघ के कार्यकारी अध्यक्ष प्रदीप को बनाया
--Advertisement--

एनपीएस व सीपीएफ कर्मचारी महासंघ के कार्यकारी अध्यक्ष प्रदीप को बनाया

एनपीएस व सीपीएफ कर्मचारी महासंघ की जिला इकाई की बैठक राज्य सहसचिव अरुण धीमान व जिलाध्यक्ष भीम सिंह ठाकुर की...

Dainik Bhaskar

Feb 01, 2018, 02:00 AM IST
एनपीएस व सीपीएफ कर्मचारी महासंघ के कार्यकारी अध्यक्ष प्रदीप को बनाया
एनपीएस व सीपीएफ कर्मचारी महासंघ की जिला इकाई की बैठक राज्य सहसचिव अरुण धीमान व जिलाध्यक्ष भीम सिंह ठाकुर की अध्यक्षता में संपन्न हुई। इस दौरान वन विभाग के प्रदीप ठाकुर को कार्यकारी जिला प्रधान बनाया गया। लगभग 60 पदाधिकारियों व सदस्यों की उपस्थित में महासंघ की सदर खंड की अस्थाई कार्यकारिणी का गठन किया गया।

इसमें ईशान शर्मा को अध्यक्ष, सुनील ठाकुर को महासचिव, हेमा ठाकुर को वरिष्ठ उपप्रधान, नीरज सकलानी को सलाहकार और कंवर सिंह को कोषाध्यक्ष बनाया गया। सरिता व लता मेहता को कार्यकारिणी में सदस्या बनाया गया। महासंघ के जिला महामंत्री भगत सिंह गुलेरिया ने बताया कि इस मौके पर गोहर खंड की कार्यकारिणी का विस्तार करते हुए तिलक राज को सलाहकार, हेमराज को उपप्रधान व कुलदीप को प्रेस सचिव नियुक्त किया गया।

इस मौके पर हमीरपुर में 11 फरवरी को होने वाली राज्य स्तरीय बैठक को सफल बनाने पर भी चर्चा की गई। प्रस्ताव पारित करके मांग की गई कि केंद्र सरकार द्वारा सेवा के दौरान मृत होने वाले परिवारों को जो सुविधा प्रदान करने की अधिसूचना जारी की है उसे प्रदेश के कर्मियों को भी लागू की जाए। इस अवसर पर टेक सिंह कोषाध्यक्ष व उदय राम सहि अन्य पदाधिकारी व सदस्य मौजूद रहे।

X
एनपीएस व सीपीएफ कर्मचारी महासंघ के कार्यकारी अध्यक्ष प्रदीप को बनाया
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..