7.53 ग्राम चिट्टे के साथ दबोचा बरमाणा का अनिकेत

Hamirpur News - चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाईवे पर स्वारघाट के पास नालियां में लगाए गए नाके के दौरान सिक्योरिटी ब्रांच की एक टीम ने...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 07:21 AM IST
Manali News - aniket of dabo bermana with 753 gram chitte
चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाईवे पर स्वारघाट के पास नालियां में लगाए गए नाके के दौरान सिक्योरिटी ब्रांच की एक टीम ने एचआरटीसी की बस में सवार एक युवक से चिट्टा बरामद किया। आरोपी की पहचान मूल रूप से कोलकाता निवासी 20 वर्षीय अनिकेत के रूप में हुई है। वर्तमान में वह बरमाणा के कैंचीमोड़ में रह रहा है। पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार सिक्योरिटी ब्रांच के हेड काॅन्स्टेबल सुरेंद्र की अगुवाई में काॅन्स्टेबल राजेश, प्रदीप व राकेश ने गत सोमवार रात चंडीगढ़-मनाली एनएच पर नालियां नामक स्थान पर आरटीओ बैरियर के पास नाका लगा रखा था। रात करीब 12 बजे एचआरटीसी की दिल्ली से मनाली जा रही केलांग डिपो की बस को जांच के लिए रोका गया। जैसे ही पुलिस कर्मियों ने बस के भीतर प्रवेश किया, एक युवक घबरा गया। वह हाथ में पकड़े बैग को छिपाने का प्रयास करने लगा। संदेह के आधार पर पुलिस ने जब बैग की तलाशी ली, तो उसमें से पाॅलीथिन में रैप करके रखा हुआ सफेद रंग का पाउडर मिला। जांच करने पर सफेद रंग का यह पाउडर चिट्टा निकला, जिसका वजन 7.53 ग्राम था। एसएसपी अशोक कुमार ने बताया कि आरोपी युवक से गहन पूछताछ की जा रही है।

खतेड़ में 1.21 ग्राम चिट्टे के साथ पकड़ा सुरेंद्र

बरमाणा | बरमाणा थाना क्षेत्र के अंतर्गत खतेड़ में पुलिस ने एक युवक के कब्जे से 1.21 ग्राम चिट्टा बरामद किया है। एएसआई कुलविंद्र सिंह की अगुवाई में पुलिस की एक टीम गत सोमवार रात खतेड़ गांव के पास गश्त कर रही थी। इसी दौरान डैहर-सलणू सड़क से बरमाणा की ओर पैदल आ रहा एक युवक पुलिस को देखकर भागने लगा। संदेह पर पुलिस ने तुरंत हरकत में आते हुए पीछा करके उसे दबोच लिया। तलाशी लेने पर खतेड़ गांव निवासी 22 वर्षीय सुरेंद्र के पास से एक पुड़िया से 1.21 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ। एसएसपी अशोक कुमार ने पुष्टि की।

25 ग्राम चरस साथ विकास गिरफ्तार कांगड़ा | सीआईए स्टाफ और कांगड़ा पुलिस ने मंगलवार सुबह टांडा रोड पर गुप्तगंगा के पास 25 ग्राम चरस के साथ एक युवक को पकड़ा। एसएचओ मेहर सिंह ने बताया नतेहड़ निवासी विकास कुमार पिछले लंबे समय से नशे के कारोबार में संलिप्त है। पुलिस ने मंगलवार को उसे पकड़ने के लिए जाल बिछा कर गुप्तगंगा के पास 25 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया। विकास से पुलिस पूछताछ कर मुख्य सप्लायर की तालाश में जुट गई है।

X
Manali News - aniket of dabo bermana with 753 gram chitte
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना