विज्ञापन

जीत का चौका लगाएंगे अनुराग, कांग्रेस के प्रत्याशी की इस बार भी बिखरेंगी गिल्लियां

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 07:20 AM IST

Hamirpur News - प्रदेश भाजपा मुख्य प्रवक्ता एवं पूर्व विधायक रणधीर शर्मा ने कहा कि लोकसभा चुनाव में इस बार मुकाबला सच और झूठ के...

Hamirpur News - anurag congress candidate will scatter this time of victory
  • comment
प्रदेश भाजपा मुख्य प्रवक्ता एवं पूर्व विधायक रणधीर शर्मा ने कहा कि लोकसभा चुनाव में इस बार मुकाबला सच और झूठ के बीच है। मुकाबले में एक ओर भाजपा है, जो देश के विकास के साथ हर वर्ग के उत्थान का संकल्प लेकर काम कर रही है। दूसरी ओर कांग्रेस है, जो वोट के लिए कदम-कदम पर झूठ का सहारा लेती है। चुनावी जंग में जीत निश्चित तौर पर सच्चाई की होगी। झूठ बोलने वालों को जनता करारा सबक सिखाएगी।

हमीरपुर से भाजपा प्रत्याशी अनुराग ठाकुर के समर्थन में मंगलवार को चिल्ला और मैहथी समेत कई अन्य स्थानों पर नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करते हुए रणधीर शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मजबूत नेतृत्व में भारत ने पूरे विश्व में अपनी धाक जमाई है। भाजपा के लिए देश सर्वोपरि है, लेकिन कांग्रेस के लिए केवल सत्ता ही सब कुछ है। कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में सरकार बनने पर धारा 124ए हटाने की बात की है। जाहिर है कि वह देशद्रोहियों और आतंकियों की मददगार बनना चाहती है। देश के 3 राज्यों में किसानों की कर्ज माफी का वादा करके सत्ता में आई कांग्रेस ने कई माह बीत जाने के बावजूद किसानों का कर्ज माफ नहीं किया है। इसके चलते गरीब परिवारों को सालाना 72 हजार रुपये देने के उसके वादे पर किसी को विश्वास नहीं है। वैसे भी कांग्रेस का यह वादा न केवल आम लोगों, बल्कि बुद्धिजीवियों की भी समझ से बाहर है। हिमाचल में क्रिकेट को बुलंदियों पर पहंुचाने वाले अनुराग राजनीति के भी धुरंधर खिलाड़ी हैं। इस बार वह रिकाॅर्ड मतों से जीत का चैका लगाकर संसद में पहंुचेंगे। इससे पहले लगातार तीन बार बोल्ड हो चुके कांग्रेस प्रत्याशी की गिल्लियां इस बार भी बिखेरना तय है।

अनुराग ठाकुर के समर्थन में सभा को संबोधित करते रणधीर शर्मा।

चारों सीटों पर कांग्रेस को मुंह की खानी पड़ेगी

रणधीर शर्मा ने कहा कि हिमाचल में इस बार भी कांग्रेस को चारों सीटों पर मुंह की खानी पड़ेगी। हमीरपुर सीट से तो चुनाव लड़ने से ना-नुकर करने वाले नेता को जबरन प्रत्याशी बनाकर मैदान में उतार दिया गया है। इसके विपरीत भाजपा के योद्धा के तौर पर अनुराग ठाकुर का नाम पहले से ही तय था। उनके पास उपलब्धियों का अंबार है। हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के विकास के लिए उन्होंने जो कार्य किए हैं, वे बेमिसाल हैं।

तालिबानी भाषा में टिप्पणी करने वालों पर हो मामला दर्ज: राकेश जमवाल

सुंदरनगर | भाजपा के संगठनात्मक जिला सुंदरनगर के अध्यक्ष एवं विधायक राकेश जमवाल ने कांग्रेस पार्टी को आड़े हाथों लिया है। उन्होंने कहा कि भाजपा की बढ़ती लोकप्रियता और हिमाचल में मिल रहें अपार समर्थन से यहां की चारों लोकसभा सीटों पर रिकार्ड मतों से जीत हासिल होगी। उन्होंने कहा कि चुनाव में कांग्रेस के पास कोई भी मुद्दा नहीं है इसलिए वह झूठी अफवाहें फैलाने का काम कर रही है। उन भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सत्ती ने किसी भी मंच पर कांग्रेस को या अन्य किसी को भी कोई गाली नहीं दी है। कांग्रेस उनके भाषण को कट पेस्ट कर सोशल मीडिया में फैला रही है। जिससे वह चुनाव में जनता का ध्यान भटका सके। उन्होंने कहा कि भाजपा का हर कार्यकर्ता और नेता अपनी मर्यादा का पूरा ख्याल रखता है और ऐसी कोई भी बयानबाजी नहीं करता जिससे समाज में भ्रांति फैले या किसी को कोई ठेस पहुंचे।

X
Hamirpur News - anurag congress candidate will scatter this time of victory
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन