भाजपाइयों के दिमाग व जुबान दोनों हिल चुके हैं : प्रेम कौशल

Hamirpur News - कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता प्रेम कौशल ने कहा है कि भाजपाइयों का दिमाग और जुबान दोनों इन चुनावों में बुरी तरह...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 07:20 AM IST
Hamirpur News - both bjp39s mind and tongue have shaken love skills
कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता प्रेम कौशल ने कहा है कि भाजपाइयों का दिमाग और जुबान दोनों इन चुनावों में बुरी तरह ‘हिल’ चुके हैं।

भाजपा अध्यक्ष सतपाल सत्ती ने बद्दी की एक जनसभा में जो गाली गलौज की वह निंदनीय और अशोभनीय है। इससे प्रदेश की राजनीति प्रदूषित हुई और राजनीति का स्तर नीचे गिरा है। कौशल पार्टी कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि सतपाल सत्ती ने सभ्यता व संस्कृति की सारी हदें लांघ दी हैं। सत्ती ने राहुल गांधी के लिए मां बहन की गालियां देकर अभद्रता दिखाई है। सत्ती विस चुनाव हारने के बाद मानसिक तौर पर ‘हिल’ गये हैं। सीएम जयराम ठाकुर भी सतपाल सत्ती का अनुसरण करते हुए कांग्रेस के प्रति गलत टिप्प्णियां कर रहे हैं। भाजपा नेता महिलाओं, धार्मिक संगठनों व कांग्रेस के मुखिया पर अशोभनीय व असभ्य टिप्प्णियां कर रहे हैं। भाजपा के नेताओं में सत्ता की चर्बी चढ़ गयी है। इसीलिए सत्ता को पुनः हासिल करने के लिए डराना, धमकाना तथा गाली गलौज का प्रयोग कर रहे हैं। कांग्रेस की संस्कृति भाजपा के स्तरहीन तथा अशोभनीय व्यवहार की कड़ी निंदा करती है। भाजपा देश की संस्कृति ही नहीं हर चीज को दबाना चाह रही है। अनिल वर्मा, राजीव राणा, सुनील शर्मा भी प्रेस वार्ता में थे।

प्रेस वार्ता को संबोधित करते प्रेम कौशल

X
Hamirpur News - both bjp39s mind and tongue have shaken love skills
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना