बिलासपुर में कांग्रेस ने प्रदर्शन की भी नहीं निभाई औपचारिकता

Hamirpur News - बिलासपुर| कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी समेत परिवार के अन्य सदस्यों पर कथित विवादित टिप्पणी को लेकर...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 07:20 AM IST
Hamirpur News - congress in bilaspur did not even perform the formalities
बिलासपुर| कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी समेत परिवार के अन्य सदस्यों पर कथित विवादित टिप्पणी को लेकर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सतपाल सत्ती के खिलाफ मंगलवार को प्रदर्शन के कांग्रेस हाईकमान के आदेशों का बिलासपुर में कोई असर नजर नहीं आया। पुतला जलाना या रैली निकालना तो दूर, जिला कांग्रेस कमेटी ने सत्ती के खिलाफ प्रदर्शन की औपचारिकता तक नहीं निभाई। अलबत्ता, कांग्रेस सेवादल की बैठक में भाजपा अध्यक्ष के खिलाफ निंदा प्रस्ताव पारित कर थोड़ी-बहुत नारेबाजी अवश्य की गई।

सोलन के रामशहर में आयोजित एक कार्यक्रम में राहुल गांधी तथा उनके परिवार के अन्य सदस्यों के खिलाफ कथित बदजुबानी को लेकर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सतपाल सत्ती कांग्रेस के निशाने पर हैं। कांग्रेस उन पर चौतरफा हमले कर रही है। कांग्रेस हाईकमान ने मंगलवार को प्रदेश भर में सत्ती के खिलाफ प्रदर्शन करने और उनके पुतले जलाने का ऐलान किया था, लेकिन बिलासपुर जिला मुख्यालय में इस तरह का कोई प्रदर्शन नहीं हुआ। हमीरपुर से कांग्रेस प्रत्याशी घोषित होने से पहले भाजपा के पूर्व सांसद सुरेश चंदेल की कांग्रेस में एंट्री का विरोध करने और जगह-जगह उनके पुतले जलाने वाली जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा सत्ती के खिलाफ प्रदर्शन से किए गए परहेज से पार्टी के कार्यकर्ता और आम लोग भी हैरान हैं। उधर, हमीरपुर से कांग्रेस प्रत्याशी रामलाल ठाकुर के समर्थन में चुनाव प्रचार की रणनीति बनाने के लिए मंगलवार को कांग्रेस सेवादल की बैठक में सतपाल सत्ती के खिलाफ निंदा प्रस्ताव अवश्य पारित हुआ।

X
Hamirpur News - congress in bilaspur did not even perform the formalities
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना