• Hindi News
  • Himachal
  • Hamirpur
  • सुनील शर्मा ने शुरू किया कार्यकर्ता संपर्क अभियान
--Advertisement--

सुनील शर्मा ने शुरू किया कार्यकर्ता संपर्क अभियान

Dainik Bhaskar

Apr 18, 2018, 02:00 AM IST

Hamirpur News - हिमाचल प्रदेश कांग्रेस महासचिव सुनील शर्मा ने नंदन पंचायत में कांग्रेस कार्यकर्ताओं से संपर्क अभियान शुरू...

सुनील शर्मा ने शुरू किया कार्यकर्ता संपर्क अभियान
हिमाचल प्रदेश कांग्रेस महासचिव सुनील शर्मा ने नंदन पंचायत में कांग्रेस कार्यकर्ताओं से संपर्क अभियान शुरू किया। इसमें राजीव गांधी पंचायती राज संगठन जिला अध्यक्ष विक्रम शर्मा ने सुनील शर्मा का कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ स्वागत किया। उनके साथ पूर्व उपप्रधान वासुदेव शर्मा, पूर्व वार्ड सदस्य प्रभु राम, वार्ड सदस्य वीरेंद्र सिंह, रमेश चंद, युवा कांग्रेस नेता मोनू ठाकुर, रमन शर्मा, ब्लॉक कांग्रेस सचिव अश्विनी शर्मा सहित कई लोग मौजूद थे। विक्रम शर्मा ने कहा कि लोकसभा के चुनाव में कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार को अवश्य जीत हासिल होगी। उन्होंने प्रदेश कांग्रेस महासचिव सुनील शर्मा को कांग्रेस का कर्मठ एवं इमानदार नेता बताते हुए उम्मीद जताई है आने वाले लोस चुनाव में वे ही कांग्रेस के प्रत्याशी होंगे। जिसके लिए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुखविंद्र ठाकुर और कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी से सुनील शर्मा जी के टिकट के लिए सिफारिश करेंगे।

सुनील शर्मा ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं का धन्यवाद करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी की नीतियों को घर घर पहुंचाने के लिए पंचायती राज संगठन की महत्वपूर्ण जिम्मेवारी तय की जाएगी। भाजपा को डीजल, पेट्रोल, रसोई गैस एवं जीएसटी गलत नीतियों से महंगाई बढ़ रही है। भाजपा बैंक घोटाले के माध्यम से अमीरों को लाभ पहुंचा रही है। देश में अराजकता अौर बेरोजगारी बढ़ने के लिए भी भाजपा जिम्मेदार है। उन्होंने देश में बेटियों पर अत्याचार एवं बलात्कार के मामलों की कड़ी निंदा की।

X
सुनील शर्मा ने शुरू किया कार्यकर्ता संपर्क अभियान
Astrology

Recommended

Click to listen..