--Advertisement--

मोदी सरकार के राज में न महिलाएं, न ही बेटियां सुरक्षित

युवा कांग्रेस ने देश के विभिन्न भागों में महिलाओं पर अत्याचार की बढ़ती घटनाओं पर गहरा रोष जताते हुए इसके लिए मोदी...

Danik Bhaskar | Apr 20, 2018, 02:00 AM IST
युवा कांग्रेस ने देश के विभिन्न भागों में महिलाओं पर अत्याचार की बढ़ती घटनाओं पर गहरा रोष जताते हुए इसके लिए मोदी सरकार पर निशाना साधा है। युकां का कहना है कि महिला सुरक्षा का राग अलापने वाली इस सरकार के राज में न केवल महिलाएं, बल्कि मासूम बेटियां भी सुरक्षित नहीं हैं। जम्मू-कश्मीर में एक मासूम के साथ ज्यादती के आरोपियों का समर्थन भाजपा के मंत्रियों ने किया। इसी तरह यूपी में आरोपी भाजपा विधायक को बचाने का प्रयास हो रहा है। इससे भाजपा की कथनी व करनी में अंतर साफ नजर आ रहा है। वीरवार को युकां ने शाहतलाई में केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन भी किया।

प्रदर्शन के बाद पत्रकारों से बातचीत में युकां के हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के महासचिव सुधीर सुमन ने कहा कि मोदी सरकार के राज में देश में चौतरफा दहशत का माहौल है। महिलाएं और बेटियां तो किसी भी लिहाज से सुरक्षित नजर नहीं आ रही हैं। उनसे ज्यादती करने वाले दरिंदे खुलेआम घूम रहे हैं। उनके खिलाफ कार्रवाई करना तो दूर, उन्हें बचाने का प्रयास किया जा रहा है। हैरानी इस बात की है कि भाजपा के विधायक भी इनमें शामिल हैं। जब रक्षक ही भक्षक बन जाए तो सुरक्षा की उम्मीद कैसे रखी जा सकती है।

सुधीर सुमन ने कहा कि बीते लोस चुनाव में महंगाई पर लगाम लगाने और विदेशी बैंकों से काला धन वापस लाने का वादा करके देश की सत्ता संभालने वाली भाजपा ने आज तक एक भी वादा पूरा नहीं किया। उल्टे भाजपा नेताओं की शह के चलते कई घोटालेबाज बैंकों का अरबों रुपए लेकर विदेश भाग गए। आने वाले चुनाव में भाजपा को इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा। इस मौके पर चमन शर्मा, सुखराज शर्मा, अब्दुल खालिक, राजेंद्र, अश्वनी बनियाल, राजेश शर्मा, रमन शर्मा, शशी रघुवंशी, वरुण कालिया, सुनील, लोकेश जोशी, दीपक, सुशील, अंकु, अतुल, राकेश ठाकुर व रविंद्र शर्मा आदि भी मौजूद थे।

शाहतलाई में केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करते युकां कार्यकर्ता।