--Advertisement--

पुलिस रिमांड पर भेजे अवैध कटान के आरोपी

Dainik Bhaskar

Apr 21, 2018, 02:00 AM IST

Hamirpur News - दौलतपुर चौक | पंजल बीट में हुए खैर के अवैध कटान में पकड़े गए दो युवकों को कोर्ट ने तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया...

पुलिस रिमांड पर भेजे अवैध कटान के आरोपी
दौलतपुर चौक | पंजल बीट में हुए खैर के अवैध कटान में पकड़े गए दो युवकों को कोर्ट ने तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। गौरतलब है कि डंगोह खास के जंगल में वन विभाग की टीम ने पांच लोगों को खैर के पेड़ों को अवैध रूप से काटते और लकड़ी को ढोते हुए रंगे हाथों पकड़ा था। जिसके बाद अवैध कटान के दो मुख्य आरोपियों नेक मोहम्मद और लियाकत अली को पुलिस के हवाले कर दिया गया था।

अनिल कुमार होंगे एसडीएम चच्योट

शिमला | प्रदेश सरकार ने दो एचएसएस का तबादला किया है। एसएएस अधिकारी कुलवीर सिंह राणा को एसडीएम सलूनी तैनात किया गया है। जबकि एचएएस अधिकारी अनिल कुमार भारद्वाज को एसडीएम सलूणी से बदलकर एसडीएम चच्योट तैनात किया गया है। सरकार ने इसकी अधिसूचना जारी कर दी है।

स्वतंत्रता सेनानी आश्रितों की बैठक 22 को बिलासपुर में

हमीरपुर | स्वतंत्रता सेनानी एवं उत्तराधिकारी कल्याण संघ की प्रदेश स्तरीय बैठक बिलासपुर में 22 अप्रैल को होगी। संघ के प्रदेशाध्यक्ष पुुरुषोत्तम कालिया ने बताया कि यह बैठक पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस बिलासपुर में की जाएगी।

नाबालिगा से रेप करने का प्रयास, युवक गिरफ्तार

कुल्लू | मणिकर्ण घाटी में एक व्यक्ति ने नाबालिगा के साथ रेप करने का प्रयास किया। महज 15 वर्षीय नाबालिगा ने खुलासा किया कि गांव के ही एक 32 वर्षीय युवक ने नशे में धुत होकर उसके साथ रेप करने का प्रयास किया। परिजनों ने उक्त युवक के खिलाफ कुल्लू महिला थाना में शिकायत दर्ज करवाई है। महिला थाना प्रभारी ओमा ठाकुर ने बताया कि युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

X
पुलिस रिमांड पर भेजे अवैध कटान के आरोपी
Astrology

Recommended

Click to listen..