Hindi News »Himachal »Hamirpur» तेज रफ्तार कार बेकाबू होकर सड़क से गिरी खाई में, महिला की मौत, 5 घायल

तेज रफ्तार कार बेकाबू होकर सड़क से गिरी खाई में, महिला की मौत, 5 घायल

चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाईवे पर शुक्रवार तड़के पंजपीरी के पास एक तेज रफ्तार कार बेकाबू होकर सड़क से सैकड़ों फीट गहरी खाई...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 21, 2018, 02:00 AM IST

तेज रफ्तार कार बेकाबू होकर सड़क से गिरी खाई में, महिला की मौत, 5 घायल
चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाईवे पर शुक्रवार तड़के पंजपीरी के पास एक तेज रफ्तार कार बेकाबू होकर सड़क से सैकड़ों फीट गहरी खाई में जा गिरी। कार में पटियाला (पंजाब) के एक ही परिवार के 6 लोग सवार थे। हादसे में एक महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि बाकी घायल हो गए। घायलों को बिलासपुर अस्पताल ले जाया गया। गंभीर हालत देखते हुए फर्स्ट एड के बाद उन्हें चंडीगढ़ पीजीआई रेफर कर दिया गया।

जानकारी के अनुसार पटियाला के गुरु नानक नगर से एक ही परिवार के सदस्य कार से मनाली की ओर जा रहे थे। शुक्रवार तड़के लगभग साढ़े तीन बजे स्वारघाट से कुछ ही आगे जाने पर पंजपीरी के पास तेज रफ्तार कार बेकाबू होकर सड़क से नीचे लुढ़क गई। हादसे का कारण कार चालक को झपकी आ जाना बताया जा रहा है। कार की तेज रफ्तार का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि वह हवा में काफी दूरी तक उछलने के बाद काफी नीचे एक पेड़ से टकराकर गिर गई।

हादसे में फ्रंट शीशा तोड़ते हुए कार के भीतर घुसी पेड़ की एक टहनी 30 वर्षीय प्रियंका रानी प|ी आकाशदीप के सिर से टकराई। इससे प्रियंका ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि बाकी लोग घायल हो गए। घायलों में आकाशदीप, हरप्रीत रानी, विनथदीप, 7 साल का कणव व साढ़े तीन साल की कावेरी शामिल हैं। कार गिरने से हुए धमाके की आवाज सुनकर आसपास के लोग वहां पहुंचे। पुलिस व एंबुलेंस को सूचित किया गया। घायलों को बिलासपुर अस्पताल ले जाया गया। सूचना मिलने पर दोपहर के समय दुर्घटनाग्रस्त कार में सवार लोगों के परिजन भी बिलासपुर पहुंच गए। मृतक प्रियंका का शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया।

स्वारघाट के साथ लगते पंजपीरी में खाई में लुढ़ककर क्षतिग्रस्त हुई कार।

नम्होल : कार की चपेट में आने से वृद्ध की मौत|बिलासपुर / शिमला-हमीरपुर नेशनल हाईवे पर नम्होल के पास गत वीरवार देर शाम एक नैनो कार ने एक वृद्ध को टक्कर मार दी। उपचार के लिए बिलासपुर लाते समय बुजुर्ग ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। जानकारी के अनुसार साई नोड़वां निवासी 77 वर्षीय काशूराम सड़क के किनारे जा रहे थे। इसी दौरान एक नैनो कार ने उन्हें टक्कर मार दी, जिसकी वजह से वह गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें उपचार के लिए बिलासपुर अस्पताल लाया जा रहा था, लेकिन उन्होंने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बंजार : भेउट मोड़ पर गाड़ी गिरी, चालक की मौत |कुल्लू | कुल्लू के बंजार में भेउट मोड़ के पास एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। चालक की मौके पर ही मौत हो गई । यह हादसा उस समय हुआ जब वाहन नंबर एचपी 34-8366 बंजार की तरफ आ रहा था कि अचानक भेउट मोड़ के पास गाड़ी सड़क से करीब दो सौ मीटर नीचे जा गिरी। वाहन में चालक अकेला ही सवार था। घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने बंजार पुलिस को दी। एसपी कुल्लू शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि हादसे में मारे व्यक्ति की पहचान नेपाल निवासी लाल बहादुर 44 वर्ष के रूप में हुई है जिसने बंजार से शादी की थी और ठेकेदारी का काम करता था।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Hamirpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×