हमीरपुर

--Advertisement--

स्कूलों के आसपास नशे का सामान बेचने वालों पर कसा जाएगा शिकंजा

जिला भर के स्कूलों के आस-पास नशे का चोरी छुपे सामान बेच रहे दुकानदारों पर शिकंजा कसने का खाका तैयार हो गया है। अब...

Dainik Bhaskar

Apr 23, 2018, 02:00 AM IST
स्कूलों के आसपास नशे का सामान बेचने वालों पर कसा जाएगा शिकंजा
जिला भर के स्कूलों के आस-पास नशे का चोरी छुपे सामान बेच रहे दुकानदारों पर शिकंजा कसने का खाका तैयार हो गया है। अब पब्लिक पुलिस एसोसिएशन के साथ मिलकर पुलिस ऐसे लोगों की पहचान कर उन के खिलाफ धड़पकड़ का कार्य शीघ्र ही तेज करेगी। यहीं नहीं यहां बस स्टैंड से निकलते ही निजी बस चालक धीमी गति से बसों को चला रहे हैं जिस और मनचाहे तरीके से बसों को खड़ी कर रहे हैं। जिस कारण जाम की समस्या भी कई बार गंभीर हो रही है। इसको लेकर ऐसे बस चालकों के खिलाफ भी कार्रवाई को लेकर योजना तैयार की गई है। रविवार को यहां आईपीएस एवं थाना प्रभारी आकृति शर्मा की अध्यक्षता में पीपीए की बैठक में नियमों को धत्ता बताने वालों पर शिकंजा कसने को लेकर रूपरेखा को अमलीजामा पहनाने को योजना फाइनल की गई है। इस मौके पर पीपीए अध्यक्ष रमेश चंद भी मौजूद थे, उन्होंने पिछले दिनों की कार्यप्रणाली पर प्रकाश डाला और गतिविधियों से अवगत करवाया है।

फेरीवालों पर नजर व प्रवासियों के पहचान पत्रों की जांच पर भी चर्चा की

हमीरपुर | पीपीए की बैठक के दौरान मौजूद पुलिस अधिकारी व सदस्य

यातायात व्यवस्था पर भी रहेगी नजर

यातायात व्यवस्था को दुरुस्त बनाने के लिए काम किया जाएगा और नशे के सौदागरों पर शिकंजा कसा जाएगा। पीपीए के प्रेस सचिव जसवीर कुमार का कहना है कि बैठक में शहर में फेरीवालों पर नजर रखने के साथ साथ प्रवासियों के पहचान पत्रों के जांचने के लिए भी चर्चा की गई । बाजार में अपनी दुकानों के बाहर वाहन न खड़ा करने की भी हिदायत दी गई। वहीं निजी बस चालकों की बस अड्डे से चौंको तक पहुंचने के लिए लगने वाले टाइम से रोजाना लग रहे जाम से निजात पाने के लिए भी योजना तैयार की गई।

पुलिस काे पीपीए का सहयोग मिल रहा| वहीं आइपीएस आकृति शर्मा का कहना है कि पुलिस को पीपीए का सहयोग मिल रहा है और आगे भी इसी तरह काम करने की उम्मीद है। पीपीए सदस्यों के साथ आगामी दिनों में अभियान शुरू किया जाएगा । बैठक में इंस्पेक्टर संजीव गौतम, एसएचओ जगदीश सिंह, महासचिव राजीव पुरी, नेक राम, संजीव, अजय पुरी, मनोज कुमार, जसवंत सिंह सहित कार्यकारिणी के सदस्य मौजूद थे।

X
स्कूलों के आसपास नशे का सामान बेचने वालों पर कसा जाएगा शिकंजा
Click to listen..