हमीरपुर

--Advertisement--

बास्केटबॉल, वॉलीबॉल व हाकी खिलाड़ियों का चयन 2 से

प्रदेश शिक्षा विभाग के अधीन चल रहे स्पोर्टस हॉस्टलों के लिए खिलाडिय़ों का चयन कार्यक्रम निर्धारित कर दिया गया...

Dainik Bhaskar

Apr 23, 2018, 02:00 AM IST
प्रदेश शिक्षा विभाग के अधीन चल रहे स्पोर्टस हॉस्टलों के लिए खिलाडिय़ों का चयन कार्यक्रम निर्धारित कर दिया गया है। इच्छुक खिलाड़ी निर्धारित तारीख को संबंधित स्थान पर पहुंच कर ट्रायल में हिस्सा ले सकता है। सरकाघाट गर्ल्स बास्केटबॉल हॉस्टल के कोच राकेश ठाकुर ने बताया की प्रदेशभर के स्पोर्टस हॉस्टल में बास्केटबॉल, वॉलीबॉल व हाकी के लिए खिलाडिय़ों का चयन किया जाएगा।

कोच राकेश ठाकुर ने बताया कि इस संबंध में सभी डिप्टी डायरेक्टर व संबंधित स्कूल प्रिंसिपल को पत्र जारी कर दिया है। छात्रावास में उन्हीं छात्र-छात्राओं को शामिल किया जाएगा, जिनकी उम्र 13 से 18 वर्ष होगी। बास्केटबॉल व वॉलीबॉल में ऊंचाई छात्रों के लिए 180 सेंटीमीटर और छात्रा वर्ग के लिए 170 सेंटीमीटर निर्धारित की गई है। उन्होंने प्रदेश के सभी प्रतिभावान खिलाडिय़ों से आहवान किया है कि वह निर्धारित तिथि पर सुबह 9:00 बजे सभी सर्टिफिकेट लेकर इन ट्रायल में बढ़-चढ़कर हिस्सा ले सकते है, ताकि उन्हें खेल के साथ पढ़ाई का भी मौका मिल सके।

पपरोला के लिए दो जगह होगा ट्रायल

सीनियर सेकेंडरी स्कूल पपरोला में 2 मई को व सुंदरनगर में 6 को ट्रायल होगा। इस खेल में छात्रों-छात्राओं जिनकी लंबाई अधिक होगी उन्हें प्राथमिकता दी जाएगी। वॉलीबॉल खेल के लिए ट्रायल स्पोटर्स हॉस्टल बॉयज रोहड़ू शिमला के लिए 2 मई को रोहड़ू स्कूल में तथा स्पोट्र्स हॉस्टल मतियाना के लिए 7 मई को मतियाना स्कूल में होगा ट्रायल होगा। लड़कियों के लिए स्पोर्टस हॉस्टल वॉलीबॉल जुब्बल शिमला के लिए 5 मई को जुब्बल स्कूल में ट्रायल लिया जाएगा। हाॅकी खेल के लिए 2 मई को सुंदरनगर स्कूल में स्पोर्टस हॉस्टल नादौन हमीरपुर छात्र वर्ग का ट्रायल 4 मई को आयोजित होगा। जबकि लड़कियों के वर्ग में स्पोर्टस हॉस्टल माजरा सिरमौर के लिए ट्रायल माजरा स्कूल में 8 मई को होगा।

X
Click to listen..