--Advertisement--

25 व 26 अप्रैल को बगली फीडर से बिजली सप्लाई रहेगी बंद

धर्मशाला | राज्य विद्युत उपमंडल धर्मशाला के सहायक अभियंता अमर सिंह कपूर ने बताया कि 11 केवी मंदल फीडर में 25 अप्रैल को...

Dainik Bhaskar

Apr 24, 2018, 02:00 AM IST
धर्मशाला | राज्य विद्युत उपमंडल धर्मशाला के सहायक अभियंता अमर सिंह कपूर ने बताया कि 11 केवी मंदल फीडर में 25 अप्रैल को सुबह 9 बजे से सायं 5 बजे तक विद्युत लाइनों के उचित रख-रखाव व मरम्मत कार्य के चलते बिजली आपूर्ति बाधित रहेगी। इस दौरान मंदल, बडवाल, कोहाला, मटौर, मसरेहड़, घियाणा, त्रैंबलू, ढंगवार और कटेहड क्षेत्रों में बिजली बंद रहेगी। उन्होंने बताया कि 11 केवी बगली फीडर में 26 अप्रैल को सुबह 9 बजे से सायं 5 बजे तक विद्युत लाइनों के उचित रख-रखाव व मरम्मत कार्य के चलते बिजली आपूर्ति बाधित रहेगी। इस दौरान बगली, चैतडू, मस्तपुर, इच्छी, घणा, पटोला, मनेड, वर्डर वर्ल्ड, वनवाला, सकोह, सराह व पासू के क्षेत्रों में बिजली बंद रहेगी।

दिव्यांगों ने भेजा सीएम को पत्र, कहा हमारी मांगों को पूरा करे सरकार

ऊना | फिजीकल दिव्यांग वेल्फेयर एसोसिएशन से संबंधित दिव्यांग कल्याण संघ द्वारा दुलैहड़ में दिव्यांगजनों की बैठक का आयोजन किया गया। जिसकी अध्यक्षता संघ के जिलाध्यक्ष अमरजीत ने की। बैठक में प्रस्ताव पास कर प्रदेश सरकार से मांग रखी गई कि दिव्यांगों के द्वारा जब भी कोई बैठक का आयोजन किया जाता है, उनके पास बैठक करने के लिए कोई भी उपयुक्त स्थान नहीं होता है और न ही कोई टेबल कुर्सी यानी इस तरह का बैठने का साधन है। उन्होंने इस पत्र में मुख्यमंत्री जयराम से मांग की है कि उन्हें दुलैहड़ में बने लेबर हॉस्टल में एक कमरा दिया जाए। जिसमें दिव्यांगजन अपनी समस्याएं हल करने के लिए बैठकों का आयोजन कर सकें। इस मौके पर प्रधान अमरजीत, उपप्रधान तिलकराज, सलाहकार नीलम रानी, राजगोपाल, रामलाल, मंगत राम के अलावा सदस्यों में रामपाल, राधा रानी, सुरेंद्र, आकाश, सुखदेव अादि मौजूद थे।

पड़ोसियों पर लगाया मारपीट का आरोप, मामला दर्ज

हमीरपुर | सदर पुलिस ने मारपीट की घटना को लेकर मामला दर्ज किया है। चमसाई गांव की प्रेमी देवी ने घटना को लेकर शिकायत दर्ज करवाई है। शिकायतकर्ता ने बताया कि रविवार शाम में अपने घर पर काम कर रही थी तो उसके पड़ोसी राम किशन, उसका लड़का और कुछ रिश्तेदार उसके घर के आंगन में आए। इन लोगों ने बेवजह गाली-गलौज शुरू कर दी, जब उसने इसकी वजह पूछी तो उसके साथ मारपीट की गई। पुलिस मामला दर्ज कर घटना की जांच कर रही है।

सरकारी स्कूल में साथी के साथ कुकर्म, स्कूल प्रबंधन ने अपने स्तर पर निपटाया

हमीरपुर | हमीरपुर जिले के एक सरकारी स्कूल में 7वीं कक्षा में पढ़ने वाले एक स्टूडेंट के साथ उसी की क्लास के कुछ दोस्तों ने कुकर्म किया। स्कूल प्रबंधन ने इस मामले को अपने ही स्तर पर रफा-दफा कर दिया है। कुकर्म करने की घटना शनिवार की बताई जा रही है। छुट्टी के बाद ही उसके कुछ दोस्तों ने इस घटना को अंजाम दिया है। पीड़ित बच्चे ने इसकी सूचना स्कूल मैं भी दी लेकिन इस मामले को वहीं पर निपटा दिया। संबंधित दूसरे बच्चों से बाकायदा इसे लेकर माफीनामा भी लिखवा लिया गया है। स्कूल प्रबंधन इन सब बातों को नकार रहा है। जिस तरह से यह घटना हुई है उसे लेकर कई तरह के सवाल भी खड़े हो रहे हैं।

कंचन मामले के तीनों आरोपी 5 मई तक न्यायिक हिरासत में

नादौन | नादौन के कोटला चिल्लियां गांव में विवाहिता कंचन का जला हुआ शव मिलने के मामले में पुलिस हिरासत में चल रहे आरोपी मृतका की सास, ससुर व पति को नादौन के ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट सुभाष चंद भसीन की अदालत में पुलिस ने पेश किया। कोर्ट ने तीनों आरोपियों को 5 मई तक न्यायिक हिरासत में भेजने के आदेश दिए हैं। मृतका की सास सिमरो देवी, ससुर धनीराम और पति प्रदीप कुमार अभी तक अदालत के आदेशों पर पुलिस रिमांड पर चल रहे थे। गत 14 अप्रैल को मृतका कंचन का शव घर से कुछ दूरी पर ही जला हुआ मिला था। पुलिस ने धारा 498, 34, आईपीसी 394बी के तहत मामला दर्ज करके आरोपियों को गिरफ्तार किया था।

रेडक्रॉस सोसायटी ने अस्पताल प्रशासन को सौंपी राहत सामग्री

ऊना | जिला रेडक्रॉस सोसाइटी ऊना की अस्पताल कल्याण ब्रांच की अध्यक्ष शैलजा लाबरू की अध्यक्षता में सोमवार को ऊना अस्पताल परिसर में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस दौरान अस्पताल में भर्ती गरीब परिवारों के मरीजों को 30 पेटीकोट, 22 कुर्ता-पजामा और 5 जोड़ी चप्पल सीएमओ डॉ. प्रकाश दड़ोच को सौंपे। उन्होंने हिमोत्कर्ष संस्था को 51 सौ े की राशि भी भेंट की।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..