--Advertisement--

3.54 करोड़ का लोन नहीं भरने पर गुरुकुल मॉल के 2 सिनेमा हाॅल सील

गांधी चौक के पास गुरुकुल मॉल में स्थित दो सिनेमा हाॅल को करीब 3.54 करोड़ लोन न भरने के चलते केसीसी बैंक की टीम ने एक बार...

Danik Bhaskar | May 03, 2018, 02:00 AM IST
गांधी चौक के पास गुरुकुल मॉल में स्थित दो सिनेमा हाॅल को करीब 3.54 करोड़ लोन न भरने के चलते केसीसी बैंक की टीम ने एक बार फिर पुलिस के पहरे में सील कर दिया। इसके मालिक को बैंक प्रबंधन ने नोटिस जारी किया था। इसके बावजूद भी वह रकम अदा करने में असमर्थ रहा, जिसके चलते बुधवार को बैंक के एजीएम विनय कपूर की अध्यक्षता में यह कार्रवाई अमल में लाई गई। बैंक की स्थानीय शाखाओं के मैनेजर भी मौजूद थे।

काबिलेगौर है कि सरफेसी एक्ट के तहत बैंक ने करीब दो साल पहले सील किया था। लेकिन मालिक अमित ठाकुर ने स्टे लेकर इसे खुलवा लिया था। अब दोबारा से इसमें मौजूद दोनों सिनेमा हाॅल सहित रेस्टोरेंट और ऑफिस कैबिन को सील कर दिया है। जबकि पहले जो मॉल में बनी कुछेक दुकानें सील की थीं, वे सील ही हैं। उधर बैंक के एजीएम का कहना है कि समय पर ढाई करोड़ का लोन न चुकाने की वजह ये अब यह ब्याज सहित करीब 3.54 करोड़ हो गई है। सरफेसी एक्ट के तहत यह कार्रवाई की गई है।

मालिक ने स्टे भी ले रखा था, लेकिन यह 4 तारीख को टूट गया था। उसके बाद कर्ज शीघ्र चुकाने को नोटिस दिया गया। तीन-चार बार स्वयं बैंक प्रबंधक यहां आ चुके, लेकिन राशि चुकाने को लेकर कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई गई, अब इसे सील कर दिया गया।