--Advertisement--

विद्युत उपभोक्ताओं को बेहतरीन मिलेगी सुविधा: नरेंद्र

वाह-रे! विद्युत बोर्ड के अधिकारियो! बुधवार का दिन उनके लिए पब्लिक से शबाशी वाला था। बजह यह थी कि उपभोक्ताओं के...

Dainik Bhaskar

May 10, 2018, 02:00 AM IST
विद्युत उपभोक्ताओं को बेहतरीन मिलेगी सुविधा: नरेंद्र
वाह-रे! विद्युत बोर्ड के अधिकारियो! बुधवार का दिन उनके लिए पब्लिक से शबाशी वाला था। बजह यह थी कि उपभोक्ताओं के विद्युत बिलों को इलेक्ट्रोनिक सिस्टम के माध्यम से लगाई गई मशीन के जरिए जमा करवाया जाना था।

लेकिन तीन साल पहले क्योसक मशीन को लगाया और चालू भी कर दिया, कुछ समय बाद ही यह खराब हो गई, अब तीन साल बाद इसमें नया सॉफ्टवेयर डलवा कर इसका स्थानीय विधायक नरेंद्र ठाकुर से उद़््घाटन करवाया। काबिलेगौर है कि 2015 और 2018 के बीच के इसे ठीक करवाने का जो सफर बीता, अब उस पर तो पब्लिक के सवाल उठाना लाजिमी हैं। उद्‌घाटन मौके पर इसकी मौजूद लोगों में खूब चर्चा रही, हालांकि अधिकारियों ने मौके पर इसका जिक्र भी किया।

बतौर मुख्यातिथि पहुंचे विधायक नरेंद्र ठाकुर ने कहा कि शहर में इस मशीन के लगने से विद्युत उपभोक्ताओं को बेहत्तरीन सुविधा मिलेगी, प्रदेश भर में सबसे पहले हमीरपुर में ही यह सुविधा सुचारू शुरू हो सकी है। वहीं, एक्सईएन अशोक शर्मा ने कहा कि इस मशीन में नया सॉफ्टवेयर डलवाने पर 2 लाख खर्च हुए, मशीन की कीमत तो 4 लाख है, पर अब यह 6 लाख की पड़ी।

बोर्ड के एमडी, सीएमडी सहित यहां के अधिकारियों को इसे ठीक करवाने के लिए लंबे प्रोसेस से गुजरना पड़ा। वहीं एसई पीआर बौद्ध ने कहा कि बिलों के बाइफ्रेक्शन में दिक्कत आएगी, लेकिन एक्सपर्ट की मदद से सुलझा लेंगे। इस मौके पर मंडलाध्यक्ष बलदेव धीमान, नप उपाध्यक्ष दीप बजाज, महासचिव हरीश शर्मा, राजेश गौत्तम, पार्षद अश्वनी कुमार, अनिल सोनी ईओ विनोद कुमार सहित कई मौजूद थे।

विधायक नरेंद्र ठाकुर विद्युत बोर्ड की ओर से स्थापित क्योसिक मशीन का शुभारंभ करते।

X
विद्युत उपभोक्ताओं को बेहतरीन मिलेगी सुविधा: नरेंद्र
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..