--Advertisement--

हर मोर्चे पर विफल हो रही है प्रदेश सरकार : राणा

प्रदेश में भाजपा सरकार का साढ़े चार माह का कार्यकाल निराशा से भरा है और हर मोर्चे पर सरकार विफल होती दिखाई दे रही है।...

Dainik Bhaskar

May 11, 2018, 02:00 AM IST
प्रदेश में भाजपा सरकार का साढ़े चार माह का कार्यकाल निराशा से भरा है और हर मोर्चे पर सरकार विफल होती दिखाई दे रही है। भाजपा सरकार के कार्यकाल में कानून व्यवस्था का दिवाला तो पिटा ही है, स्वास्थ्य सेवाएं भी पटरी से उतर जाने के कारण सत्तारूढ़ दल के विधायक भी निराश के दौर से गुजर रहे हैं।

यह बात सुजानपुर के विधायक राजेंद्र राणा ने यहां जारी प्रेस बयान में कही। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने अपना साढ़े चार माह का कार्यकाल थोक में तबादलों अधिकारियों व कर्मचारियों का ताश के पत्तों की तरह फेंटने में ही गुजार दिया है और इस अवधि में अफसरशाही भी बेलगाम दिख रही है।

पूर्व कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में एक भी दुर्भाग्यपूर्ण घटना घटित होने पर भाजपा नेता कानून व्यवस्था को आधार बना कर आसमान सिर पर उठा लिया करते थे, लेकिन बीते साढ़े चार माह के दौरान प्रदेश में एक के बाद एक हत्या व रेप की दुर्भाग्यपूर्ण घटनाएं मीडिया में सुर्खियां बनती रही हैं, लेकिन भाजपा नेताओं ने अपनी आंखें मूंद कर मौन धारण कर लिया है।

प्रदेश में आज दिनदिहाड़े हत्याएं व मासूम अबलाओं के रेप हो रहे हैं और भाजपा नेता चैन की बंसी बजाते हुए सत्ता के नशे में मदहोश पड़े हुए हैं।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..