• Home
  • Himachal Pradesh News
  • Hamirpur News
  • अब हमीरपुर के विकास कार्यों की चिंता में क्यों हैं सुक्खू : अग्निहोत्री
--Advertisement--

अब हमीरपुर के विकास कार्यों की चिंता में क्यों हैं सुक्खू : अग्निहोत्री

प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष एवं विधायक सुखविंद्र सिंह द्वारा आए दिन मीडिया में प्रदेश सरकार पर लगाए जा रहे...

Danik Bhaskar | May 13, 2018, 02:00 AM IST
प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष एवं विधायक सुखविंद्र सिंह द्वारा आए दिन मीडिया में प्रदेश सरकार पर लगाए जा रहे बेबुनियाद आरोप हास्यास्पद हैं। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के कुशल नेतृत्व में प्रदेश में निर्धनतम व्यक्ति के विकास के लिए प्रदेश सरकार कार्य कर रही है। सरकार ने सत्ता में आकर प्रदेश में विकास व आमजन उत्थान के लिए कई योजनाएं निर्धारित की हैं। यह बात प्रदेश भाजपा के उपाध्यक्ष एवं पूर्व विधायक विजय अग्निहोत्री ने यहां जारी प्रेस बयान में कही।

अग्निहोत्री ने कहा कि प्रदेश सरकार ने 100 दिन के लक्ष्य पर ध्यान केंद्रित कर सरकार की नीतियों, कार्यक्रमों व प्रतिबद्धताओं को आगे बढ़ाने का सार्थक प्रयास किया है। उन्होंने कहा कि अगले 6 माह में सरकार ने विकास लक्ष्य तय किए हैं, जिन्हें प्राप्त करने को काम किया जा रहा है। सुक्खू को सरकार की दिशा समझ नहीं आ रही है, क्योंकि चुनाव जीतने के बाद सुक्खू स्वयं दिशा व दशा भूल चुके हैं, मात्र मीडिया में बने रहने के लिए वर्तमान सरकार की आलोचना कर रहे हैं। लोगों ने अपनी समस्याएं हल करवाने को विधायक चुना है, न कि शिमला में बैठने के लिए भेजा है। उन्होंने कहा कि वे शिमला में बैठ कर मजे लूटने में व्यस्त हैं।

अपनी सरकार के समय कुछ नहीं किया सुक्खू ने

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष लोगों को यह कह कर गुमराह कर रहे हैं कि भाजपा की सरकार है, परंतु उनका ध्यान मात्र कांग्रेस अध्यक्ष कुर्सी को बचाने में लगा हुआ है। उन्होंने पूछा कि सुखविंद्र सिंह को अब हमीरपुर जिला के विकास कार्यों की चिंता सताने लगी, जब कांग्रेस की प्रदेश में सरकार थी, तब उन्हें विकास की चिंता क्यों नजर नहीं आई? उन्होंने सुक्खू पर आरोप लगाया कि मात्र झूठी घोषणा करके जनता को गुमराह करते रहे। सुक्खू वे काम बताएं, जो उन्होंने कांग्रेस कार्यकाल में घोषणा करवाए और काम पूरा हुआ? जो कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में विकास रूका है उसे पूरा करने में वर्तमान सरकार युद्धस्तर पर जुटी हुई है। उन्होंने कहा कि सुक्खू लाशों पर राजनीति कर रहे हैं। उन्होंने ऐसी आधारहीन बयानबाजी से पहले ज्ञात होना चाहिए कि उनके कार्यकाल में प्रदेश में कानून व्यवस्था चरमरा गई थी और लोगों का सरकार से विश्वास उठ गया था।