Hindi News »Himachal »Hamirpur» सकारात्मक सोच के साथ संगठन की मजबूती के लिए प्रयास करें कार्यकर्ता

सकारात्मक सोच के साथ संगठन की मजबूती के लिए प्रयास करें कार्यकर्ता

शाहतलाई| लोकसभा सांसद अनुराग ठाकुर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल एवं गतिशील नेतृत्व में देश विकास...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 15, 2018, 02:00 AM IST

शाहतलाई| लोकसभा सांसद अनुराग ठाकुर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल एवं गतिशील नेतृत्व में देश विकास की राह पर तेजी से आगे बढ़ रहा है। अब प्रदेश में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की अगुवाई में भाजपा के सत्ता में आने के बाद इस पर्वतीय राज्य में भी विकास की रफ्तार बढ़ी है। उन्होंने कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि वे अगले साल प्रस्तावित लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुट जाएं। इसके तहत लोगांे को केंद्र व प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं व जनहितैषी फैसलों से अवगत कराया जाए। सोमवार को शाहतलाई में आयोजित भाजपा के एक दिवसीय प्रशिक्षण शिविर को संबोधित करते हुए अनुराग ठाकुर ने कार्यकर्ताओं को कई टिप्स दिए। हमीरपुर संसदीय क्षेत्र प्रभारी संजीव कटवाल ने कहा कि हमीरपुर संसदीय सीट पर केवल जीत नहीं, बल्कि रिकार्ड मत हासिल कर मेरिट में आना भाजपा का लक्ष्य है। इसके लिए प्रत्येक पोलिंग बूथ से बढ़त मिलनी बेहद जरूरी है।

शाहतलाई में सोमवार को आयोजित भाजपा का प्रशिक्षण शिविर पार्टी के कई वरिष्ठ नेताओं की गैरमौजूदगी के चलते चर्चा में रहा। विस में 5 बार झंडूता का नेतृत्व कर चुके पूर्व विधायक रिखीराम कौंडल समेत कई अन्य नेता इस बैठक से नदारद रहे। इतना ही नहीं, पूर्व में इस तरह के शिविरों के दौरान धार्मिक नगरी भाजपा के झंडों से भगवा रंग में रंगी हुई नजर आती थी। अनुराग ठाकुर के यहां आने पर भाजयुमो कार्यकर्ता दोपहिया वाहनों पर सवार होकर उनकी अगुवाई करते थे, लेकिन इस बार ऐसा कुछ भी नजर नहीं आया। उधर, इस बारे संपर्क साधने पर रिखीराम कौंडल ने कहा कि उन्हें कार्यक्रम की सूचना नहीं मिली थी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Hamirpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×