• Hindi News
  • Himachal
  • Hamirpur
  • कंडाघाट कॉलेज के खिलाड़ियों ने दूसरे दिन जीते आठ मेडल
--Advertisement--

कंडाघाट कॉलेज के खिलाड़ियों ने दूसरे दिन जीते आठ मेडल

Hamirpur News - बडू स्थित पॉलिटेक्निकल कॉलेज हमीरपुर में चल रही 23वीं तीन दिवसीय इंटर कॉलेज खेलकूद एवं सांस्कृतिक प्रतियोगिता...

Dainik Bhaskar

Apr 13, 2018, 02:00 AM IST
कंडाघाट कॉलेज के खिलाड़ियों ने दूसरे दिन जीते आठ मेडल
बडू स्थित पॉलिटेक्निकल कॉलेज हमीरपुर में चल रही 23वीं तीन दिवसीय इंटर कॉलेज खेलकूद एवं सांस्कृतिक प्रतियोगिता में दूसरे दिन कंडाघाट कॉलेज के खिलाड़ियों ने सबसे ज्यादा मेडल अपने नाम किए। उन्होंने 3 गोल्ड, 1 रजत और 4 कांस्य पद हासिल किए है। दूसरे नंबर पर मेडल हासिल करने वालाें में हमीरपुर और कांगड़ा के खिलाड़ी रहे, हमीरपुर ने 2 गोल्ड, 2 रजत और कांगड़ा ने 1 गोल्ड, 1 रजत और 2 कांस्य पदक जीते हैं।

इसके अलावा सांस्कृतिक प्रतियोगिताओं में हुए समूहगान में सुंदरनगर अौर हमीरपुर ने संयुक्त प्रथम स्थान, कंडाघाट और कांगड़ा ने संयुक्त रूप से द्वितीय, कुल्लू ने तृतीय जबकि एकलगान में पांवटा साहिब, हमीरपुर और बिलासपुर एवं तलबाड़ा ने संयुक्त रूप से क्रमश: प्रथम द्वितीय और तृतीय स्थान हासिल किया। खेल मुकाबलों में 800 मीटर दौड़ में बिलासपुर के साहिल, अंबोटा के रॉबिन शर्मा, सुंदरनगर के केवल कृष्ण, डिस्कस थ्रो लड़कों में तलबाड़ के ऋषभ, सुंदरनगर के मुकेश, कांगड़ा के आदित्य शर्मा, 400 मीटर गर्ल्स रेस में कंडाघाट की प्रीति, कांगड़ा की स्वाति डोगरा, कंडाघाट की स्मृति, जैवलियन थ्रो गर्ल्स में कंडाघाट की रिचिका, रोहडू की अनिता, साक्षी, विश्वचंद्र, घनश्याम, चेतन वर्मा, निखिल, साहिल, ऋषभ, 200 मीटर गर्ल्स रेस में कंडाघाट की प्रीति, बिलासपुर की मीनाक्षी नायक, कंडाघाट की प्रीति ने क्रमश: प्रथम द्वितीय और तृतीय स्थान हासिल किया है। प्रिंसिपल ओमकार सेन ने बताया कि 13 अप्रैल को इस प्रतियोगिता का समापन समारोह में विधायक नरेंद्र ठाकुर बतौर मुख्यातिथि शिरकत करके ऑल ओवर विजेता टीमों सहित बेस्ट खिलाड़ियों को सम्मानित करेंगे।

X
कंडाघाट कॉलेज के खिलाड़ियों ने दूसरे दिन जीते आठ मेडल
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..