--Advertisement--

विधायक ने लगाया झाड़ू, कहा स्वच्छता रखें लोग

हमीरपुर/भरेड़ी/ जाहू/सुजानपुर| विधायक नरेंद्र ठाकुर ने मंगलवार को स्वच्छ भारत मिशन के तहत झाडू लगाकर लोगों को...

Dainik Bhaskar

Apr 19, 2018, 02:00 AM IST
विधायक ने लगाया झाड़ू, कहा स्वच्छता रखें लोग
हमीरपुर/भरेड़ी/ जाहू/सुजानपुर| विधायक नरेंद्र ठाकुर ने मंगलवार को स्वच्छ भारत मिशन के तहत झाडू लगाकर लोगों को स्वच्छता रखने के प्रति प्रेरित किया। विधायक के अलावा नगर परिषद के पार्षद, ईओ विनोद शर्मा व सुरेश कुमार बजाज सहित कई लोग मौजूद थे।

भरेड़ी: ग्राम पंचायत हनोह में स्वास्थ्य भारत मिशन के तहत स्वास्थ्य दिवस मनाया गया। कार्यक्रम का आयोजन ग्राम पंचायत प्रधान कांता देवी की अध्यक्षता में किया गया। जिसमें लोगों को जागरूक करने के लिए पांच कमेटियों का गठन किया गया।

जाहू: राजकीय आर्दश स्कूल बल्द्वाड़ा ने छात्रों व शिक्षकों ने स्वच्छता जागरुकता रैली निकाली। प्रिंसिपल राकेश धीमान ने कहा कि ग्रामीण संपूर्ण स्वच्छता से स्वच्छ समाज का निर्माण होगा। इसके लिए शिक्षण संस्थानों के बच्चे प्रत्येक ग्रामीण को रैलियों के माध्यम से जागरूक कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि पढ़ाई के साथ सामाजिक कार्य विद्यार्थी जीवन का एक अंग माना जाता है।

सुजानपुर: ग्राम पंचायत चबूतरा में स्वच्छ भारत दिवस पर्व का आयोजन किया गया। इसकी अध्यक्षता ग्राम पंचायत प्रधान ओंकार चंद ने की इस अवसर पर मनीष सोनी , माया शर्मा व कपिल भी मौजूद रहे । इस अवसर पर खुले में शौच मुक्त स्तर को बनाए रखने की योजना तैयार की गई। स्वच्छता जागरुकता रैली निकाली गई।

विधायक नरेंद्र ठाकुर व पार्षद झाड़ू लगाकर स्वच्छ रहने का संदेश देते हुए।

X
विधायक ने लगाया झाड़ू, कहा स्वच्छता रखें लोग
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..