Hindi News »Himachal »Hamirpur» कर्मचारियों को पंजाब की तर्ज पर मिले वेतनमान : विनोद

कर्मचारियों को पंजाब की तर्ज पर मिले वेतनमान : विनोद

प्रदेश तदर्थ कमेटी के अध्यक्ष विनोद कुमार ने कहा कि हमारा संगठन पूरी तरह से गैर राजनैतिक है। लेकिन कुछ भटके हुए...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 19, 2018, 02:00 AM IST

प्रदेश तदर्थ कमेटी के अध्यक्ष विनोद कुमार ने कहा कि हमारा संगठन पूरी तरह से गैर राजनैतिक है। लेकिन कुछ भटके हुए स्वयंभू नेता प्रदेश के कर्मचारियों को गुमराह करके एनजीओ की कमान संभालना चाह रहे हैं। उन्होंने कहा कि केंद्र की तर्ज पर या फिर पंजाब की तर्ज पर सरकार से वेतनमान की मांग की जाएगी। उसके बाद ही सरकार के साथ एक एमओयू साइन होगा। जरूरत पड़ेगी तो पंजाब समन्वयक कमेटी बनाई जाएगी। चंद लोगों को एकत्र करके उसे चुनाव का नाम दे रहे। लेकिन उनकी यह मंशा कभी पूरी नहीं हो सकती है। उन्होंने मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर की सकारात्मक सोच की सहराना की कि उन्होंने बगैर किसी दबाव के एनजीओ का गठन करने का कहा है। उन्होंने कहा कि कर्मचारियों ने उन पर जो विश्वास दिलाया है, इसके लिए वे उनकी समस्याओं को सरकार के समक्ष रखने के हरसंभव प्रयास करेंगे।

एनजीओ भवन में लगाएंगे अपना ताला

विनोद ने कहा कि प्रदेश स्तर के बाद अब दूसरे गुट के स्वयंभू नेता हमीरपुर में एनजीओ भवन पर कब्जा करने की होड़ में लगे हैं। एनजीओ भवन के कमरों में ताला लगा लिया है। जाे ठीक नहीं। उन्होंने कहा कि शीघ्र ही डीसी को इसके लिए ज्ञापन देंगे कि वे इस मामले में हस्तक्षेप करें और इसे खाली करवाकर सार्वजनिक अधिकार कायम रखवाएं। जिसको नेतृत्व का मौका मिलेगा उसके सुपुर्द चाबी को करें। अगर डीसी ने इसमें नर्म रुख रखा तो हम अपना एक और ताला लगाकर दूसरे गुट का हस्तक्षेप भी यहां नहीं होने देंगे। सरकारें एक समान होती हैं। लेकिन विचारधारा सबकी अलग-अलग हो सकती है। इस मौके पर पूर्व एनजीओ पीसी भरमौरिया भी मौजूद थे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Hamirpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×