Hindi News »Himachal »Hamirpur» एमटीवी के रियलिटी शो ‘रोडीज एक्स्ट्रीम’ में नजर आएंगी हमीरपुर की सुरभि राणा

एमटीवी के रियलिटी शो ‘रोडीज एक्स्ट्रीम’ में नजर आएंगी हमीरपुर की सुरभि राणा

सुजानपुर के दूरदराज के क्षेत्र रंगड से संबंध रखने वाली सुरभि राणा एमटीवी के मशहूर रियलिटी शो रोडीज एक्स्ट्रीम...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 30, 2018, 02:00 AM IST

एमटीवी के रियलिटी शो ‘रोडीज एक्स्ट्रीम’ में नजर आएंगी हमीरपुर की सुरभि राणा
सुजानपुर के दूरदराज के क्षेत्र रंगड से संबंध रखने वाली सुरभि राणा एमटीवी के मशहूर रियलिटी शो रोडीज एक्स्ट्रीम में अपनी प्रतिभा दिखाती नजर आएंगी। कड़े चयन के बाद उनका सिलेक्शन इस रियलिटी शो के लिए हुआ है। सुरभि प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया की गैंग टीम में शामिल हुई है। यह शो एमटीवी पर शनिवार और रविवार रात 7:00 बजे प्रसारित होगा। इस रियलिटी शो के प्रोमो में भी सुरभि मेन रोल में नजर आएगी। उनका चयन टॉप फाइव में हुआ है। हिमाचल से पहली बार किसी का चयन रोडीज एक्स्ट्रीम रियलिटी शो में हुआ है। सुरभि कहती है कि हिमाचल में भी प्रतिभा की कमी नहीं है जोर तो सिर्फ उन्हें तराशने की है। वह भविष्य में हिमाचल में एक एकेडमी खोलना चाहती है जहां वह मोटिवेट स्पीकर बन कर काम करेंगे। उनका मकसद हिमाचल की बेटियों में आत्मविश्वास पैदा करना है। जीवन में वह किसी भी क्षेत्र में आगे बढ़े इसके लिए तैयार करना है। अभिभावक भी मेडिकल नॉन मेडिकल की सोच से बाहर निकले और बच्चों की इच्छाओं को दबने ना दें बल्कि उन्हें बढ़ावा दें जैसे उन्हें अपने परिवार से बढ़ावा मिला है। वह गांव से ही अपने इस अभियान की शुरुआत करेंगी। हर लड़की को आज सेल्फ डिफेंस सीखने की जरूरत है जिस तरह की घटनाएं प्रदेश और देश में बेटियों के साथ हो रही है वह सबके लिए शर्मनाक है। सुरभि एक बाइकर भी है।

रंगड की रहने ने वाली सुरभि राणा।

सुरभि पेशे से है डेंटिस्ट

सुरभि राणा पेशे से एक डेंटिस्ट है और इन दिनों मोहाली की एक फार्मास्यूटिकल कंपनी में बतौर साइंटिस्ट काम कर रही है। उन्होंने एमटीवी के इस शो के लिए ऑडिशन दिया था। जिसमें उनकी सिलेक्शन हुई है। यह शो यूथ कैटेगरी में काफी पॉपुलर है। इस शो के लिए देश भर से सिर्फ 16 लोगों का चयन हुआ है जिनमें सुरभि भी शामिल है और वह अपने प्रतिद्वंदियों को इस शो में कड़ी टक्कर देती हुई नजर आएंगी।

कर रही तैयारी |दैनिक भास्कर के साथ बातचीत करते हुए सुरभि ने बताया कि इस शो के अलावा वे जल्द ही आ रहे रियलिटी शो बिग बॉस के लिए भी तैयारी कर रही है। वह इस शो में भी अपनी उपस्थिति मजबूती से दर्ज करवाना चाहती है और इसके लिए इन दिनों उसकी तैयारियां जोरों पर है। सुरभि की माता राजेश्वरी राणा सेवानिवृत्त प्रिंसिपल है जबकि पिता विक्रम राणा एचआरटीसी में कार्यरत है। उनके बड़े भाई अभिनव राणा और अभिषेक राणा दोनों ही डॉक्टर है। सुरभि ने भी बीडीएस की हुई है। सुरभि ने सातवीं तक की पढ़ाई रंगड़ स्कूल से ही की है उन्होंने बताया कि इस शो से उनकी पर्सनालिटी डेवलपमेंट हुई है और जो से काफी कुछ सीखने का मौका मिला है।

नामी हस्तियों की है टीम |एमटीवी के रोडीज एक्स्ट्रीम में टीमें बनाई गई है जिन्हें गैंग का नाम दिया गया है। इसमें एक टीम बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया की है इसके अलावा प्रसिद्ध रैपर सिंगर रफ्तार प्रिंस नरूला और निखिल चिनप्पा की टीमें भी शामिल है। इस शो को रणविजय होस्ट कर रहे हैं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Hamirpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×