--Advertisement--

सुधरने लगी गलोड़ क्षेत्र की सड़कें

Dainik Bhaskar

Apr 30, 2018, 02:00 AM IST

Hamirpur News - गलोड़ क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली 10 पंचायतों की खराब सड़कों की हालत सुधरने लगी है। इन्हे पक्का करने से लेकर पैचवर्क...

सुधरने लगी गलोड़ क्षेत्र की सड़कें
गलोड़ क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली 10 पंचायतों की खराब सड़कों की हालत सुधरने लगी है। इन्हे पक्का करने से लेकर पैचवर्क का कार्य शुरू होने से लोगों ने भी कुछ राहत की सांस ली है। सड़कें पिछले चार-पांच सालों से इस दयनीय स्थिति में थी कि आए दिन वाहन चालकों से लेकर आम लोगों को भी इन खराब सड़कों का खामियाजा भुगतना पड़ता था। सड़कों पर गड्ढे होने से लोग परेशान थे।

नादौन विधानसभा क्षेत्र में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के दौरे के दौरान लोक निर्माण विभाग को सड़कों के मामले में दी गई नसीहत ने अपना रंग दिखाना शुरू कर दिया है। पन्याली से हरेटा, वुधवी से हमीरपुर, कडसाई से अमरोह ब अन्य सड़कों पर काम शुरू हुआ है। क्षेत्रवासी राजेंद्र ठाकुर, भवानी सिंह, उत्तम चंद, सन्नी, विद्या प्रकाश, राज कुमार, विजय कुमार, बिहारी लाल, जेआर शर्मा, राकेश कुमार, सरला राणा, मीना देवी, बीना वन्याल, प्रकाश चंद, जीवन कुमार, अमरनाथ,अनीता गर्ग, त्रिलोक गर्ग सहित भाजपा नेता और लोगों ने सीएम जयराम ठाकुर व पूर्व विधायक विजय अग्निहोत्री का आभार जताया है। वहीं विभाग के एसडीओ ज्ञान चंद का कहना है कि मुख्यमंत्री और भाजपा उपाध्यक्ष विजय अग्निहोत्री के आदेशों के बाद क्षेत्र की खराब सड़कों को सुधारने का काम जारी है। गर्मियों के मौसम में सभी सड़कों को सुधार लिया जाएगा ताकि लोगों को परेशानी का सामना न करना पड़े।

सुधरने लगी सड़कों की हालत, लोंगों में खुशी।

X
सुधरने लगी गलोड़ क्षेत्र की सड़कें
Astrology

Recommended

Click to listen..