Hindi News »Himachal »Hamirpur» कुल्लू में तूफान से उड़ी कई घरों की छतें

कुल्लू में तूफान से उड़ी कई घरों की छतें

सिटी रिपोर्टर | कुल्लू हमीरपुर जिला कुल्लू के विभिन्न इलाकों में देर रात ही तेज हवा व तूफान ने जमकर कहर बरपाया।...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 14, 2018, 02:00 AM IST

  • कुल्लू में तूफान से उड़ी कई घरों की छतें
    +1और स्लाइड देखें
    सिटी रिपोर्टर | कुल्लू हमीरपुर

    जिला कुल्लू के विभिन्न इलाकों में देर रात ही तेज हवा व तूफान ने जमकर कहर बरपाया। तेज हवा के कारण कई घरों की छतें उड़ गई तो कई जगहों पर फलदार पेड़ों की टहनियों को नुकसान पहुंचा है। जिला मुख्यालय कुल्लू में रात के समय अचानक मौसम खराब हुआ। इसी बीच तेज हवाएं चलीं। काफी देर तक तेज हवाओं से धूल-मिट्टी उठी और शहर एकदम से अंधेरे में तबदील हो गया। यही नहीं तेज हवाओं ने ढालपुर मैदान में मेले के लिए सजी दुकानों के ऊपर लगी तिरपालें भी उड़ गईं।

    वहीं, कुल्लू की सैंज घाटी में भी मौसम ने ऐसी करवट बदली और अचानक इतनी तेज हवाएं चलीं जिससे कई घरों की छत उड़ गई। प्रभावित ग्रामीण तेज सिंह, मोलू राम, इंद्र कुमार का कहना है कि हवाओ ने उनकी घरों की छत को उड़ा दिया है। वही, फलदार पेड़ों को भी नुकसान पहुंचा है। तेज हवाओं के कारण पेड़ों की टहनियां टूट कर गिर गई है और गेहूं की फसल भी बर्बाद हुई है।

    सुंदरनगर | सुंदरनगर में तूफान से लोगों के घरों को नुकसान पहुंचा। महामाया मंदिर के साथ हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी के समीप वाले घरों में तूफान से काफी नुकसान हुआ। पेड़ गिरने के कारण मास्टर दिले राम के घर की रेलिंग और सेवानिवृत्त डीएफओ भल्ला के घर का गेट क्षतिग्रस्त हुआ। हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी के समीप कुछ पेड़ गिरने की अवस्था मे है और इसमें से एक पेड़ शाम को घर के ऊपर जा गिरा है। गनीमत है कि इससे किसी को भी जानी नुकसान नही हुआ।

    कुल्लू में तूफान से उड़ी कई घरों की छतें।

    नादौन में बारिश के बाद गलियों में भरा पानी। -विस्तृत खबर पेज 2 पर

  • कुल्लू में तूफान से उड़ी कई घरों की छतें
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Hamirpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×