• Hindi News
  • Himachal
  • Hamirpur
  • सत्ता के अहंकार से ग्रसित हैं पूर्व विधायक विजय अग्निहोत्री : कटोच
--Advertisement--

सत्ता के अहंकार से ग्रसित हैं पूर्व विधायक विजय अग्निहोत्री : कटोच

Dainik Bhaskar

May 14, 2018, 02:00 AM IST

Hamirpur News - नादौन के भाजपा पूर्व विधायक विजय अग्निहोत्री सत्ता के अंहकार से ग्रसित हैं। उनकी कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष ठाकुर...

सत्ता के अहंकार से ग्रसित हैं पूर्व विधायक विजय अग्निहोत्री : कटोच
नादौन के भाजपा पूर्व विधायक विजय अग्निहोत्री सत्ता के अंहकार से ग्रसित हैं। उनकी कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष ठाकुर सुक्खू के खिलाफ की गई बयानबाजी को देखकर यह साफ हो गया है कि उनकी मानसिकता में भी अब फर्क आ गया है। यह बात जिला कांग्रेस की पूर्व सचिव निशा कटोच ने जारी बयान में कही। उन्होंने कहा कि पूर्व विधायक विजय अग्निहोत्री का कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष सुक्खू पर दिया गया बयान निंदनीय ही नहीं उनकी संकीर्ण सोच और संक्रीण मानसिकता को दर्शाता है। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष द्वारा करवाए गए अथाह विकास के कारण ही नादौन की जनता ने उन्हें चुन कर दोबारा से विधानसभा में भेजा।

नादौन में मेडिकल काॅलेज कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सुक्खू की दूरदर्शी सोच और उनके प्रयासों का नतीजा है। यहां तक की पूर्व विधायक एवं भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष के गांव का स्कूल आठवीं से दसवीं और अब दसवीं से बारवीं कक्षा तक अपग्रेड भी विधायक सुक्खू ने ही करवाया है। लेकिन पूर्व विधायक अधिकारियों को तबादलों का डर दिखा कर मंजूर हुए कार्यों को रुकवाने का प्रयास कर रहे अौर सरकारी कर्मचारी अधिकारियों को भाजपा का वर्कर बनकर कार्य करने के लिए मजबूर कर रहे हैं। उन्होंने अग्निहोत्री से सवाल किया है कि 5 माह में नादौन के कितने कर्मचारियों के तबादले करवाए हैं, कहीं तबादलों से वे अपना विकास तो नहीं कर रहे।

X
सत्ता के अहंकार से ग्रसित हैं पूर्व विधायक विजय अग्निहोत्री : कटोच
Astrology

Recommended

Click to listen..