--Advertisement--

कबड्डी में फॉरेस्ट्री ने हॉर्टीकल्चर की टीम को हराया

हमीरपुर | नेरी स्थित औद्यानिकी एवं वानिकी कॉलेज में बुधवार को स्पोर्ट्स मीट शुरू हुई। डीन पीसी शर्मा ने इस...

Danik Bhaskar | Apr 12, 2018, 02:00 AM IST
हमीरपुर | नेरी स्थित औद्यानिकी एवं वानिकी कॉलेज में बुधवार को स्पोर्ट्स मीट शुरू हुई। डीन पीसी शर्मा ने इस स्पोर्ट्स प्रतियोगिता का शुभारंभ किया। टूर्नामेंट में कबड्डी बैडमिंटन, एथलेटिक्स, शॉटपुट सहित कई प्रतियोगिताएं करवाई गईं, जिसमें फॉरेस्ट्री द्वितीय एवं तृतीय वर्ष के टीम ने हॉर्टिकल्चर फोर्थ ईयर की टीम को हराकर मैच जीता।

बैडमिंटन में अभिनंदन व भाग सिंह ने विद्युत एवं साहिल को हराकर विजय हासिल की। लड़कियों के वर्ग में ऐश्वर्या व सिमरन और दिव्य की टीम विजयी रहीं। वॉलीबॉल में एमएससी फर्स्ट ईयर की टीम ने हॉर्टिकल्चर थर्ड ईयर की टीम को हराया। बास्केटबॉल में थर्ड ईयर फॉरेस्ट्री की टीम ने फोर्थ ईयर फॉरेस्ट्री की टीम को, एथलेटिक्स मुकाबलों में अमन िंजंटू ने गोल्ड, शुभम ने सिल्वर व अभिनंदन ने कांस्य पदक जीता।

शॉटपुट में लड़कियों के वर्ग में सिमरन ने गोल्ड,कृतिका के सिल्वर व कामिनी ने कांस्य पदक जीता। शॉटपुट में अमन ने गोल्ड, गुलेरिया ने कांस्य पदक हासिल किया। ऊंची कूद में शुभम गोल्ड, राहुल कुमार ने सिल्वर, पवन कुमार ने कांस्य पदक हासिल किया। इस मौके पर संस्थान के स्टूडेंट वेलफेयर ऑफिसर बीके राणा व एमएस चौहान भी मौजूद रहे।

औद्योनिकी एवं वानिकी नेरी कॉलेज में चल रही स्पोर्टस मीट में कब्बड़ी में दम दिखाती खिलाड़ी।