रामलाल के लिए मांगे वोट

Hamirpur News - हमीरपुर सीट से कांग्रेस प्रत्याशी रामलाल ठाकुर के पक्ष में कांग्रेस नेताओं और वर्करों ने शुक्रवार को गांधी चौक...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:20 AM IST
Hamirpur News - manga votes for ramlal
हमीरपुर सीट से कांग्रेस प्रत्याशी रामलाल ठाकुर के पक्ष में कांग्रेस नेताओं और वर्करों ने शुक्रवार को गांधी चौक से मेन बाजार में डोर टू डोर जाकर लोगों से वोट मांगे। जिलाध्यक्ष नरेश ठाकुर ने इस मौके पर कहा कि पार्टी का हर वर्कर और नेता रामलाल की जीत सुनिश्चित करने के लिए चुनाव प्रचार में डाटा हुआ है। इस बार लोगों का मोदी सरकार से मोहभंग हो चुका है, क्योंकि सरकार ने लोगों के साथ सिर्फ 5 सालों तक झूठे वायदे ही किए हैं। लोगों की भावनाओं को ठगा गया है। इस बार वोटर अपने मत से इसका जवाब भाजपा को देंगे। उन्होंने कहा कि हमीरपुर सीट से भाजपा प्रत्याशी अपनी उपलब्धियां भी जनता में नहीं बता पा रहे हैं। सिर्फ मोदी के नाम पर वोट मांगने की कोशिश की जा रही है। विकास की कोई बड़ी उपलब्धि वो जनता को नहीं दे पाए हैं। इस मौके पर पूर्व विधायक कुलदीप सिंह पठानिया, अनिल वर्मा, सुनील कुमार, सुनील बिट्टू, मदनलाल कौंडल, अजय शर्मा, मनोहर लाल कानूनगो, पुरुषोत्तम कालिया, राकेश रानी वर्मा, मनोज शर्मा व अंशुल शर्मा भी मौजूद रहे।

रामलाल ठाकुर के पक्ष में कांग्रेस नेताओं और वर्करों ने शुक्रवार को गांधी चौक से मेन बाजार में डोर टू डोर जाकर लोगों से वोट मांगे।

X
Hamirpur News - manga votes for ramlal
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना