पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Nadaun News Nagar Panchayat Failed To Improve Cleanliness System Tarun

सफाई व्यवस्था सुधारने में नगर पंचायत नाकाम:तरुण

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
नादौन शहर की सफाई व्यवस्था को सुधारने में नगर पंचायत बुरी तरह से नाकाम रही है। नगर पंचायत के ग्रामीण क्षेत्रों की बात तो दूर शहर के मुख्य बाजारों, गलियों व बस स्टैंड पर भी सफाई व्यवस्था बुरी तरह से चरमरा कर रह गई है। यह आरोप नगर पंचायत के पूर्व उपाध्यक्ष तरुण कपिल, भाजपा के मनोनीत पार्षद श्याम सोनी, योगराज व मनोज कुमार ने कहा कि पूरा देश स्वच्छता को विशेष ध्यान दे रहा है, लेकिन नगर पंचायत नादौन स्वच्छता के मामले में दिन प्रतिदिन पिछड़ती जा रही है।

शहर के बाजारों, नालियों व सार्वजनिक स्थलों में कूड़ा कचरा पड़ा रहता है। जिससे जहां वातावरण प्रदूषित हो रहा है उन्होंने कहा कि नादौन शहर के लोग नगर पंचायत को सफाई व्यवस्था के बारे में शिकायतें करके थक चुके हैं। लेकिन नगर पंचायत सिवाए आश्वासनों के कुछ भी उचित कदम नहीं उठा रही है।

नगर पंचायत की सफाई व्यवस्था को लकर जो ठेका दिया है हमें तो अंदेशा है कि कहीं उसमें भी भ्रष्टाचार तो नहीं हो रहा है। क्योंकि सफाई कर्मचारी शहर में गिने चुने ही नजर आते हैं। उन्होंने कहा कि शहर की सफाई व्यवस्था को सुधारा नहीं गया तो लोगों को नगर पंचायत की विफलताओं को लेकर सड़कों पर आने के लिए विवश होना पड़ेगा। उन्होंने नगरपंचायत नादौन की अध्यक्ष से कहा है कि यदि वह अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन सही ढंग से नहीं कर सकती हैं तो पद से त्याग पत्र दे देना चाहिए। इस बारे में नगर पंचायत की अध्यक्ष रीना देवी का कहना है कि नगर पंचायत का सफाई का काम ठेके पर दिया गया है जिसमें पूरी पारदर्शिता बरती गई है। यदि कहीं सफाई में कमी होगी तो उसे दूर कर दिया जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें