सत्ती के विरोध में लाया जाएगा निंदा प्रस्ताव

Hamirpur News - मैहरे मे हमीरपुर लोकसभा युवा कांग्रेस अध्यक्ष डिंपल कटोच की अध्यक्षता में कांग्रेसी युवा पदाधिकारियों की बैठक...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 07:20 AM IST
Hamirpur News - prohibition of condemnation of satti
मैहरे मे हमीरपुर लोकसभा युवा कांग्रेस अध्यक्ष डिंपल कटोच की अध्यक्षता में कांग्रेसी युवा पदाधिकारियों की बैठक हुई। बैठक में राहुल गांधी कार्यालय से आए हुए समर्थ मिश्रा, जसप्रीत सिंह, सौरभ शर्मा,हिमाचल प्रदेश यूथ कांग्रेस प्रभारी जगदेव गागा,बडसर विधानसभा क्षेत्र के विधायक इंद्र दत्त लखनपाल, पीसीसी सदस्य राजिंदर जार तथा प्रदेश एनएसयूआई के प्रदेश सचिव रूबल ठाकुर विशेष रूप से उपस्थित रहे।

समर्थ मिश्रा द्वारा हमीरपुर जिला के बड़सर, भोरंज, धर्मपुर, नादौन तथा हमीरपुर के युवा कांग्रेस अध्यक्षों तथा कार्यकर्ताओं को कांग्रेस के घोषणा पत्र तथा लोकसभा चुनावों के दौरान हर विधानसभा क्षेत्र को जोन, सेक्टर तथा बूथ लेवल पर बांटने के बारे में दिशा निर्देश दिए। समर्थ ने सभी कार्यकर्ताओं तथा युवा कांग्रेस के पदाधिकारियों को कांग्रेसी का घोषणा पत्र पैंफलेट घर घर में बांटने तथा लोगों को फोन नंबर 997111 2019 से जुड़ने के लिए कहा। इंद्र दत्त लखनपाल ने सतपाल सत्ती की बयान की निंदा करते हुए कहा की सतपाल सत्ती के विरोध में निंदा प्रस्ताव पारित करेंगे। इस मौके पर युवा कांग्रेस द्वारा भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती का राहुल गांधी के खिलाफ की गई टिप्पणियों के लिए पुतला भी जलाया।

युवा कांग्रेस ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती का पुतला जलाया।

X
Hamirpur News - prohibition of condemnation of satti
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना