दहशतगर्दों ने ढाबे पर बैठे लोगों पर की अंधाधुंध फायरिंग, हमलावर फरार

dainikbhaskar.com | Aug 30,2018 11:03 AM IST

अज्ञात लोगों ने पठानकोट-जालंधर राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित मीलवां में एक निजी ढाबे पर अंधाधुंध फायर कर दहशत का माहौल बना दिया। हमलावरों ने चलती गाड़ी से फायर किए और मौके से फरार हो गए। पुलिस को स्थानीय लोगों ने इस बाबत सूचित किया। घटना की सूचना मिलते ही एएसपी साहिल व एसएचओ इंदौरा संदीप टीम को लेकर मौके पर पहुंचे। हमलावरों ने लगातार 4 फायर किए जो ढाबे के ऊपर लगाए फ्लेक्स बोर्ड पर लगे। वहीं इस हमले में किसी भी व्यक्ति के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है।

कांगड़ा में बारिश ने बरपाया कहर, नालियां बंद होने कारण दर्जनों घरों और दुकानों में घुसा पानी, लाखों रूपए का नुकसान

dainikbhaskar.com | Aug 23,2018 20:00 PM IST

कांगड़ा जनपद में हुई मूसलाधार बारिश से कांगड़ा नगर जलमग्न हो गया। कांगड़ा बस अडडे पास कई दुकानों और जोगीपुर, मटठ रोड़, अंबिका बिहार कालेानी, जयंती बिहार कालोनी व पोस्ट आफिस परिसर में बारिश का पानी जमा होने से रात को कई लोंगों को मकानों की छत्त पर रात गुजारनी पड़ी। डा. राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कालेज टांडा में भी नालियों के बंद होने कारण पानी अस्पताल के मेन ओपीडी ब्लाक, ओपीडी नंबर एक, रेडियोलोजी विभाग, डिस्पेंसरी और एमरजेंसी कक्ष में गंदा पानी घुसने से रोगियों व अस्पताल स्टाफ में रात को अफरा तफरी मच गई। जगह जगह पहाड़ियां धंसने से कांगड़ा नगर को जोड़ने वाले कई संपर्क सड़क मार्ग अवरुद्ध हो गए। पुराना कांगड़ा पास नाले से मलवा एनएच पर आने कारण लगभग आधा घंटा यातायात बंद रहा। गुप्तगंगा में कांगड़ा -टांडा सड़क मार्ग और कांगड़ा बाईपास पर कछयारी के पास पुलियां धंस गई जिसके चलते दोनों सड़क मार्ग बाहनों के आवागमन के लिए बंद कर दिए हैं।

पेपर देकर लौट रहे एक छात्र की मौत, गड्ढा बना हादसे का कारण

dainikbhaskar.com | Aug 23,2018 17:37 PM IST

इंदौरा के समीप जिनदडी गांव में एक दुर्घटना में इंदौरा के एक छात्र की मौत वह एक अन्य छात्र घायल हो गया । मिली जानकारी के अनुसार राहुल (17) सपुत्र विजय व सूरज पुत्र विजय कटोच (16) आर्मी स्कूल नंगलपूर से बाहरवीं का पेपर देकर स्कूटी एचपी 57-4064 से वापस इंदौरा को आ रहा था तो गांव जिन्दडी के समीप गड्ढे की वजह से स्कूटी अनियंत्रित हो कर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। वहां से गुजर रहे राहगीर पवन ने दोनों घायलों को निजी अस्पताल पठानकोट पहुंचाया जहां डाक्टरों ने राहुल को मृत घोषित कर दिया। वहीं मौके पर यातायात प्रभारी कुलभुषण गुलेरिया अतिरिक्त थाना प्रभारी महिंद्र शर्मा, हेड कांस्टेबल शशि शर्मा मौके पर पहुंचे व 279/337/304 ए के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है व मृतक का नुरपूर अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है ।

रामपुर के दो युवक लकड़ी निकालते हुए सतलुज में बहे, सर्च ऑपरेशन जारी

dainikbhaskar.com | Aug 18,2018 20:05 PM IST

रामपुर खंड के सिंघापुर में सतलुज की उफनती लहरों में दो युवक बह गए। ये दोनों युवक सतलुज में आ रही लकड़ी को पकड़ रहे थे। दोनों ने सतलुज के पानी में बहकर आ रहे लकड़ी के स्लीपर को पकड़ा और उसे किनारे पहुंचाने लगे। इसी बीच पीछे से एक और भारी लकड़ी आई और उन दोनों का संतुलन बिगड़ गया। जब तक वह संभल पाते सतलुज के बहाव में दोनों बह गए। इनकी पहचान पहचान चंद्रमोहन पुत्र बिशनदास, गांव नरोला, तहसील कुमारसैन, 42 वर्षीय, नरेश पुत्र हेमराज, गांव नरोला, कुमारसैन, 33 वर्षीय के तौर पर हुई है।