--Advertisement--

समस्याओं का बिना भेदभाव के समाधान होगा: राजेंद्र गर्ग

विधायक राजेंद्र गर्ग ने कहा कि स्थानीय लोगों की समस्याओं का बिना भेदभाव के समाधान किया जाएगा। हलके में चल रहे...

Dainik Bhaskar

Feb 03, 2018, 02:00 AM IST
समस्याओं का बिना भेदभाव के समाधान होगा: राजेंद्र गर्ग
विधायक राजेंद्र गर्ग ने कहा कि स्थानीय लोगों की समस्याओं का बिना भेदभाव के समाधान किया जाएगा। हलके में चल रहे विकास कार्य तीन साल से पहले पूरे किए जाएंगे। घुमारवीं के तहत आने वाली ग्राम पंचायत कोटलु ब्राहमणा के कोटलु व कपाहडा पंचायत के समलोहल व कपाहडा में लोगों का समर्थन देने के लिए धन्यवाद करते हुए विधायक ने कहा कि प्रदेश में भाजपा सरकार बनते ही मुख्यमंत्री जयराम ने बुजुर्गों के लिए सतर साल की आयु में बिना किसी आय प्रमाण पत्र के सामाजिक सुरक्षा पेंशन मुहैया करवाने, सरकारी कर्मचारियों को 2016 से पैंडिंग आर्थिक लाभ देने का फैसला किया है।

राजेंद्र गर्ग ने कहा कि जब जब प्रदेश में भाजपा सरकार सता में आई है सडकों, पानी, बिजली की समस्या को प्रमुखता से हल किया गया है। उन्होंने कहा कि लोगों के सहयोग से घुमारवीं क्षेत्र के तहत आने वाली पांचों पंचायतों कोटलु ब्राहमणा, छत, कपाहडा, पपलाह व करलोटी में एक अच्छे स्थान का चयन किया जाएगा जहां पर पशुओं के लिए पीने के पानी की भी अच्छी व्यवस्था हो इस प्रकार के स्थान पर बेसहारा पशुओं के लिए एक गौशाला का निर्माण किया जाएगा। इस अवसर पर उन्होंने अपनी विधायक निधि से कोटलु ब्राहमणा पंचायत के लिए तीन लाख से एक कमरा बनाने की घोषणा तथा मंशा देवी मंदिर में एक हैंडपंप लगाने व पंचायत भवन के लिए चारदीवारी के निर्माण के लिए धन उपलब्ध करवाने की घोषणा की।

इस अवसर पर ग्राम पंचायत कोटलु ब्राहमणा के प्रधान प्यार सिंह, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य राम प्रकाश पटियाल, मण्डलाअध्यक्ष नरेंद्र ठाकुर, पूर्व पंचायत प्रधान एडवोकेट रोशन लाल भारद्वाज, पूर्व पंचायत प्रधान विवेक कुमार, बीडीसी सदस्य कमला देवी, शिव मन्दिर कोटलु ब्राहमणा के प्रधान मनोहर लाल महाजन, पूर्व बीडीसी सदस्य प्रकाश चन्द धीमान, रामचन्द, करतार सिंह, कोटलु सहित अन्य मौजूद रहे।

पंचायत कोटलु ब्राहमणा के कोटलु व कपाहडा पंचायत के समलोहल व कपाहडा में लोगों का धन्यवाद किया

ग्राम पंचायत कोटलु ब्राहमणा में विधायक राजेंद्र गर्ग का स्वागत करते ग्रामीण।

पंचायत प्रतिनिधियों की बैठक 6 को केलांग में

कुल्लू| उपायुक्त कार्यालय के सम्मेलन कक्ष में 6 फरवरी को विभिन्न विभागों के अधिकारियों व जिला परिषद, बीडीसी के जनप्रतिनिधियों तथा पंचायत प्रधानों के साथ बैठक होगी। अध्यक्षता उपायुक्त लाहौल स्पिति अश्वनी कुमार चैधरी करेंगे। परियोजना अधिकारी, एकीकृत जनजातीय विकास स्मृतिका नेगी ने बताया कि बैठक में प्रदेश सरकार द्वारा चलाई जा रही विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं के प्रचार व प्रसार तथा उनके कार्यान्वयन की रूप रेखा तैयार की जाएगी। उन्होंने बताया कि जिले के समस्त विभागों को जनजातीय उपयोजना के तहत विभिन्न मानकों में जो धनराशि आबंटित वित वर्ष 2017-2018 के लिए की गई है उसकी समीक्षा भी गई जाएगी।

X
समस्याओं का बिना भेदभाव के समाधान होगा: राजेंद्र गर्ग
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..