Hindi News »Himachal »Nadaun» डीसी के माता और पिता की गोल्डन जुबली पर नेताओं ने भी की शिरकत

डीसी के माता और पिता की गोल्डन जुबली पर नेताओं ने भी की शिरकत

नादौन | डीसी कांगड़ा संदीप कुमार के घर शहर के वार्ड-5 में रविवार को दिनभर काफी चहल पहल रही। उनके माता-पिता चंचला देवी...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 30, 2018, 02:00 AM IST

नादौन | डीसी कांगड़ा संदीप कुमार के घर शहर के वार्ड-5 में रविवार को दिनभर काफी चहल पहल रही। उनके माता-पिता चंचला देवी व पूर्ण चंद की शादी की गोल्डन जुबली थी और साथ ही डीसी संदीप कुमार की प|ी रेखा संदीप के बुद्धपूर्णिमा व्रत मोक्ष का कार्यक्रम भी था।

डीसी कांगड़ा के माता-पिता को शादी की गोल्डन जुबली पर बधाई देने के लिए नूरपुर के विधायक राकेश पठानिया, ज्वाली के विधायक अर्जुन सिंह, जयसिंहपुर के विधायक रविंदर कुमार, पूर्व मंत्री ठाकुर रविंद्र सिंह रवि, भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष विजय अग्निहोत्री, केसीसी बैंक के पूर्व चेयरमैन रसील सिंह मनकोटिया,पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल के पीए सुरेश शर्मा, जिला परिषद के वाइस चेयरमैन चौधरी चंदू लाल सहित काफी संख्या में नेताओं व प्रशासनिक अधिकारियों ने शिरकत की। बधाई देने वालों का तांता लगा रहा। धार्मिक संगीत व कीर्तन का भी आयोजन किया गया। प्रसिद्ध गायक प्रेम प्रकाश दूबे ने कृष्ण लीला व सुंदरकांड का गुण गान किया।

गौर हो कि संदीप कुमार के पिता पूर्ण चंद पुलिस विभाग से सेवानिवृत्त हुए हैं जबकि संदीप कुमार की माता चंचला देवी गृहिणी हैं। एक मध्यम वर्गीय परिवार में पले बढ़े संदीप अपनी मेहनत के कारण ही इस मुकाम पर पहुंचे हैं।

प्रशासनिक सेवा में आने से पूर्व संदीप कुमार शिक्षा विभाग में भी बतौर प्रवक्ता अपनी सेवाएं दीं। डीसी कांगड़ा का पदभार संभालने से पूर्व वह एसडीएम एडीएम व टाउन एवं कंट्री प्लानिक में बतौर निदेशक कार्य कर चुके हैं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Nadaun

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×