• Hindi News
  • Himachal
  • Nadaun
  • भ्रष्टाचार मुक्त शासन कांग्रेस को पसंद नहीं: अग्निहोत्री
--Advertisement--

भ्रष्टाचार मुक्त शासन कांग्रेस को पसंद नहीं: अग्निहोत्री

Dainik Bhaskar

May 14, 2018, 02:00 AM IST

Nadaun News - कांग्रेस को भ्रष्टाचार मुक्त शासन पसंद नहीं है। एक समय जब पूरे भारत में हर रोज घोटालों की खबरें सुर्खियां बनती थी...

भ्रष्टाचार मुक्त शासन कांग्रेस को पसंद नहीं: अग्निहोत्री
कांग्रेस को भ्रष्टाचार मुक्त शासन पसंद नहीं है। एक समय जब पूरे भारत में हर रोज घोटालों की खबरें सुर्खियां बनती थी आज वो पूरी तरह खत्म हो चुकी है। लोगों को गुमराह कर शासन करने वाली कांग्रेस पार्टी आज अपनी अंतिम सांसें गिन रही है।

यह बात भाजपा उपाध्यक्ष एवं नादौन के पूर्व विधायक विजय अग्निहोत्री ने अग्थान सरेड़ी में युवा मंडल भवन के लोकार्पण के बाद लोगाें को संबोधित करते हुए कही। इस युवा मंडल भवन को बनवाने में पूर्व विधायक ने सांसद व केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा से ढाई लाख मंजूर करवाए थे। अग्निहोत्री ने कहा कि कांग्रेस आज पीपीपी पार्टी बन गई है। पंजाब, पांडिचेरी एक परिवार की पार्टी बन कर रह गई है। उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस को भ्रष्टाचार मुक्त शासन पसंद नहीं है। प्रधानमंत्री मोदी ने देश को आज ऊंचे पायदान पर पहुंचा दिया है। उन्होंने स्थानीय कांग्रेस विधायक सुक्खू पर भी हमला करते हुए कहा कि आज कांग्रेस के विधायक भाजपा के करवाए गए कामों का श्रेय लेने में जुट गए हैं। जो सड़कें पांच साल तक अपनी दुर्दशा पर आंसू बहाती रही आज वही सड़कें मात्र दो माह में ही ठीक हो गई। अग्निहोत्री ने लोगों की समस्याएं सुनी और उनका मौके पर ही निपटारा किया कुछ समस्याओं को उन्होंने सरकार के समक्ष रख उनका निपटारा करने का आश्वासन दिया। इस मौके पर भाजपा के मंडल अध्यक्ष भवानी सिंह उपाध्यक्ष, राजेंद्र ठाकुर, विद्या प्रकाश प्रधान श्रेणी कुसुमलता, राजकुमार, सुनीता, डिंपल ठाकुर, पवन कुमार भी मौजूद थे।

पूर्व विधायक बोले, लोगों को गुमराह कर शासन करने वाली कांग्रेस पार्टी आज गिन रही हैं अपनी अंतिम सांसें

नादौन के पूर्व विधायक विजय अगिन्होत्री युवा मंडल भवन का उदघाटन करते हुए।

X
भ्रष्टाचार मुक्त शासन कांग्रेस को पसंद नहीं: अग्निहोत्री
Astrology

Recommended

Click to listen..