Hindi News »Himachal »Nadaun» जसोह, भडौली भगौर में 7 दिन से पानी नहीं

जसोह, भडौली भगौर में 7 दिन से पानी नहीं

बदारण पंचायत के गावं जसोह और भडौली भगौर के अलावा झलाण के लोग लंबे समय से पीने की समस्या से परेशान हैं। वे स्थाई...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 14, 2018, 02:00 AM IST

बदारण पंचायत के गावं जसोह और भडौली भगौर के अलावा झलाण के लोग लंबे समय से पीने की समस्या से परेशान हैं। वे स्थाई समाधान न करवाने को लेकर विभाग और सरकार से खफा भी हैं। लोगों का कहना है कि सर्दियों और गर्मियों में पीने के पानी के लिए दर भटकना पड़ता है।

जय, संजय, अनिल, संदीप, संजय, अंकू, जीतू, पुनीत, शौंकी, सचिन, नीलम, आशा आदि ने इस समस्या का शीघ्र समाधान कराए जाने की मांग करते हुए कहा कि जसोह, भड़ौली भगौर सहित झलाण गांव में काफी समय से समस्या बनी हुई है। सुचारू आपूर्ति उपलब्ध नहीं होती है। कई बार तो महीने में एक बार ही पेयजल की सप्लाई दी जाती है गांव में पशुओं के लिए भी पीने का पानी उपलब्ध नहीं है। महिलाओं को गांव से दूर पानी लाने को मजबूर होना पड़ रहा है। कई बार विभाग के अधिकारियों को शिकायत की गई, लेकिन समस्या का कोई समाधान नहीं हो सका है।

उधर बीडीसी चेयरमैन सुनील विटू का कहना है कि पिछले चार महीनों से जसोह गांव में कांग्रेस कार्यकाल के दौरान पेयजल भंडारण टैंक का निर्माण हो चुका है लेकिन विभाग इस ओवरहैड टैंक को इस्तेमाल करने में देरी कर रहा है। कई बार विभाग के अधिकारियों को इस बारे बताया जा चुका है, लेकिन इसमें भंडारण का कार्य शुरू नहीं किया जा रहा है।

कुछ दिन पहले ही ज्वाइन किया है। पानी की समस्या उनके ध्यान में आ गई है। शीघ्र ही इसके समाधान के लिए विभाग कदम उठाएगा। राम रतन, एसडीओ आईपीएच धनेटा

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Nadaun

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×